पुलिस हिरासत में Atiq Ahmed की तबीयत बिगड़ी, कुबूला -

असद के एनकाउंटर पर बोला अशरफ-अल्लाह की चीज थी !
 
 | 
ATIK
बोला- बेटे की मौत की खबर नहीं सुन पाया- 

बिगड़ गई तबीयत पर UP Police ने नहीं दिया आराम- 

पत्‍नी शाइस्‍ता कर सकती है सरेंडर -

 

KHARIKHARI NEWS DESK : Atiq Ahmed के बेटे असद का एनकाउंटर हो गया था जिसमें उसकी मौत हो गई। जब ये सूचना Atiq Ahmed को मिली तब उसकी कोर्ट में पेशी चल रही थाई.. Atiq Ahmed ये खबर सुनने के बाद कोर्ट में ही बैठ कर जोर-जोर से रोने लगा.. जिसके बाद माफिया अतीक अहमद की पुलिस कस्टडी में अचानक हालत बिगड़ गई। अशरफ के साथ पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची है। इससे पहले पुलिस हथियार बरामद करने कौशाम्बी की तरफ ले गई थी। अतीक को भाई अशरफ के साथ पहले थाने ले जाया गया था। उसके बाद अस्पताल ले जाया गया था। 

J

पत्‍नी शाइस्‍ता कर सकती है सरेंडर : 
 दूसरी तरफ संभावना जताई जा रही है कि अतीक की पत्नी और असद की मां शाइस्ता शनिवार को सरेंडर कर सकती है। वह भी इस हत्याकांड मामले में आरोपी है। अतीक अहमद ने कबूल किया है कि वर्चस्व की आदावत में उमेश पाल की हत्या करवाई है। उमेश पाल उसकी जमीन पर कब्जा कर रहा था और सजा दिलवाना चाहता था। हत्या की साजिश जेल में रची थी।

असद का शव लेने पहुंचे नातेदार : 
इससे पहले पुलिस एनकाउंटर में मारे गए अतीक अहमद के बेटे असद का शव लेने अतीक के मुंह बोले बहनोई डा. मोहम्मद अहमद और उनके साथ उनका ड्राइवर और दो वकील झांसी पहुंचे। कागजी कार्यवाही शुरू कर दी गई है। यूपी पुलिस देर रात अतीक और अशरफ को कौशांबी लाने वाली थी। 

FV

अर्जी पर शनिवार 15 अप्रैल को सुनवाई : 
असद के जनाजे में शामिल होने के लिए अतीक की अर्जी पर कोर्ट में कल सुनवाई होगी। उमेश पाल हत्याकांड में बनाए गए आरोपित अतीक अहमद के लड़के असद के जनाजे में शामिल होने के लिए अतीक अहमद ने बतौर पिता अदालत में अर्जी दी है। अर्जी पर शनिवार 15 अप्रैल को सुनवाई होगी।

अतीक से 23 घंटे हुई पूछताछ : 
कस्टडी रिमांड मिलने के बाद दोनों को प्रयागराज के धूमनगंज थाने में रखा गया था। यहां दोनों से अलग-अलग और आमने-सामने बैठाकर कई राउंड पूछताछ हुई। गौर हो कि अतीक से पुरे 23 घंटे पूछताछ की गई।

KJG

अतीक ने इंट्रोगेशन में कुबूला है कि वो पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से बार्डर पास कराकर अत्याधुनिक हथियार मंगाता था। अतीक के साथ जांच अधिकारी धूमनगंथ इंस्पेक्टर राजेश शर्मा और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स है।

National

Politics