Khari Khari News
अपराध हरियाणा

दिन में थाने में हुआ था समझौता, रात को कर दी पत्नी की हत्या

जींद।हरियाणा के जींद जिले से बीती रात एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां गांव घोघड़ियां में घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से वारकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी अनुसार पति पवन को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और इसी के चलते दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। इस बात को लेकर पत्नी पूनम ने अपने पति के खिलाफ महिला थाना में शिक़ायत भी दर्ज करवाई थी,जिसका समझौता रविवार दिन में ही हुआ था।रात को पवन ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पूनम की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही उचाना थाना प्रभारी सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

मृतका के पिता मसूदपुर निवासी करमबीर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी दोनों बेटियों की शादी गांव घोघड़ियां निवासी सगे भाई पवन व नसीब के साथ की थी। शादी के बाद से ही दोनों बेटियों के साथ ससुराल वाले अक्सर लड़ाई-झगड़ा व मारपीट करते रहते थे। उसकी दूसरी बेटी का छः महीने पहले नसीब से तलाक हो गया था और उसके बाद से तो पूनम के साथ ज्यादती और बढ़ गई थी।

पिता करमबीर ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी पूनम की हत्या उसके पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर एक प्लानिंग के तहत की है। उचाना थाना पुलिस ने करमबीर की शिक़ायत पर पति पवन,देवर नसीब , ससुर भीमा,सास रजनी तथा मामा जापान के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उचाना थाना प्रभारी रविन्द्र ने बताया कि मृतका की गर्दन और कंधे पर तेजधार हथियार के निशान थे। मृतका के पिता की शिक़ायत पर पति समेत छः लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार,दो भाईयों की मौके पर ही मौत

Mukshan Verma

पेट्रोल डीजल के बाद अब CNG-PNG हुई महंगी, जानिये कितना बढ़ा है रेट ?

kharikharinews

सिघूं बार्डर हत्याकांड: दो और निहंग सिखों ने किया आत्मसमर्पण

Mukshan Verma

Leave a Comment