Khari Khari News
News हरियाणा

स्कूल वैन और कैंटर की भिड़ंत, एक विधार्थी की कटी बाजू, तीन अन्य बच्चे घायल

फतेहाबाद।हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव हमजापुर के पास स्कूल वैन और कैंटर की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बच्चे की बाजू कट गई जबकि तीन अन्य बच्चे घायल हो गए।
घटना के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े और घायलों को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को उपचार के लिए रतिया के एक अस्पताल में लें जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हिसार रैफर कर दिया। वहीं घटना के बाद कैंटर चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।
मिली जानकारी अनुसार फतेहाबाद डीएवी स्कूल की वैन हर रोज की तरह बच्चों को लेने रतिया गई थी। सुबह 10 बजे के करीब वैन जब रतिया से हमजापुर गांव के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे कैंटर से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि परिचालक साइड हुई टक्कर में एक विधार्थी अपनी कोहनी बाहर किए हुए थे। जैसे ही टक्कर हुई उसकी बाजू कट गई। वहीं शीशे टूटने के कारण तीन बच्चों को भी चोटें आई हैं।
घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस को सूचना दी। गनीमत रही कि इस हादसे में स्कूल वैन पलटी नहीं । अगर ऐसा हो जाता तो और बड़ा हादसा हो सकता था। स्कूल वैन में करीब 20 विधार्थी थे। इस हादसे में स्कूल वैन चालक व परिचालक की लापरवाही सामने आ रही है। चालक को बस धीमी गति से चलानी चाहिए थी और परिचालक का भी ध्यान होना चाहिए था कि किसी बच्चे ने अपने शरीर का कोई अंग बाहर तो नहीं निकाला हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

हरियाणा में डीएसपी को किया गया सस्पेंड, बलात्कारी राम रहीम को महिलाओं से मिलाने का आरोप, जानिये पूरा मामला

kharikharinews

हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों और जवानों ने ’जन आंदोलन अभियान’ के तहत ली कोविड-19 की शपथ

kharikharinews

रक्षाबंधन पर घर आने का किया था वादा, तिरंगे में लिपटा आया शरीर, इसी साल हुई थी शादी

kharikharinews

Leave a Comment