Khari Khari News
News

सीएम मनोहर लाल खट्टर के मंदिर बनाए जाने के मामले में बड़ा एक्शन, किया ये काम

हरियाणा के नारनौल सीएम मनोहर लाल के मंदिर बनाए जाने के मामले में जिला प्रशासन ने कड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में पुलिस में केस दर्ज किया गया है, जिसमें पार्षद भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक नारनौल नगर परिषद की सीमा में खालड़ा पहाड़ी के पास सीएम मनोहर लाल का मंदिर बनाया गया। इसमें एक चबूतरा बनाया गया जिसमें सीएम मनोहर लाल की फोटो लगाई गई थी।

बताया जा रहा है कि इस मंदिर में लोग सुबह शाम को दीप जलाकर पूजा कर रहे थे, लेकिन जैसे ही इसकी सूचना जिला प्रशासन को लगी तो तुरंत एक्शन लिया गया। यह मंदिर नगर परिषद की जमीन पर अवैध रुप से बनाया गया था।

भाजपा से जुड़े एक नेता ने कहा कि यहां पर मंदिर बनाया गया है। यहां पर अवैध कॉलोनी थी, जिससे नगर परिषद ने सरकारी जमीन का हवाला देकर तोड़फोड़ कर दी गई थी। अब मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

वहीं जैसे ही नगर परिषद के अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो तुरंत ही टीम मौके पर पहुंची और मंदिर के ढांचे को वहां से हटाया गया है।

नारनौल नगर परिषद के ईओ अभय यादव के अनुसार, कुछ दिन पहले मंदिर बनाए जाने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचकर टीम ने देखा तो बात सच निकली।

एक चबूतरा बना था, जिस पर मुख्यमंत्री की फोटो लगी थी। लोग सुबह-शाम आकर यहां दीया जलाकर विधि-विधान से पूजा पाठ करते थे।

क्योंकि जमीन नगर परिषद की है तो इस पर लोगों ने मंदिर बनाकर अवैध कब्जा कर लिया था। इससे पहले कि मंदिर आगे बढ़ता, शनिवार को नगर परिषद ने कार्रवाई कर दी।

जेसीबी की मदद से मंदिर को गिरा दिया गया। इससे पहले इसी जमीन पर लोगों ने अवैध रूप से कई मकान बना लिए थे, जिन्हें 13 जून को गिराया गया था।

Related posts

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के चलते हुक्के पर लगा पूरी तरह प्रतिबंध, मामला आने पर कार्यवाही के आदेश

kharikharinews

कांग्रेस ने 11 साल से बरोदा हलके की जनता को विकास के लिए तरसाया- सुरेश भट्ठ

kharikharinews

1 महीने पहले ही बता दिया था कि इनेलो और बीएसपी का गठबंधन होगा।

kharikharinews

Leave a Comment