Khari Khari News
News हरियाणा

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सीएम मनोहर लाल,इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली दौरे पर गए हुए हैं और आज अपने दौरें के दौरान उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से हरियाणा में हिसार एयरपोर्ट के विस्तार को लेकर चर्चा की।

दिल्ली में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुएं। मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि गुरुग्राम में हेली हब का निर्माण किया जाएगा, जहां उड़ानों की संख्या बढ़ाने के लिए वेट चार्ज कम किया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश में सिविल एविएशन यूनिवर्सिटी बनाने को लेकर भी विचार विमर्श किया गया।

मीटिंग के दौरान करनाल में एयरपोर्ट की संभावना को लेकर भी चर्चा हुई। हरियाणा सरकार चाहती है कि हिसार के बाद करनाल में भी सिविल एविएशन से संबंधित सुविधाएं बढ़ाई जाएं। वहीं मीटिंग के दौरान ड्रोन स्कूल और सेटेलाइट सेंटर बनाने पर भी चर्चा की गई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में एयरपोर्ट विस्तारीकरण समेत अन्य कई मुद्दों पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से विस्तार से चर्चा की गई है और जल्द ही प्रदेश में इसका प्रभाव भी देखने को मिलेगा।

Related posts

भारतीय किसान यूनियन ने किया महापंचायत का आयोजन, कृषि कानूनों के विरोध में लिये गए कई बड़े फैसले

kharikharinews

What Operational Excellence Really Means for Business Travel

kharikharinews

सिविल अस्पताल में चिकित्सक और नर्स की बड़ी लापरवाही, गर्भवती महिला को गंभीर हालात बताकर किया रैफर

kharikharinews

Leave a Comment