Khari Khari News
News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे सीएम खट्टर, पीएम मोदी के घर पर हो रही है मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली में स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। आज दोपहर में वो गुरुग्राम से सीधे दिल्ली गए हैं।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल को दिल्ली दरबार में बुलाया गया था जिसके बाद आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अन्य केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात हो सकती है। संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री आरएसएस के कुछ पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हो रही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि मुलाकात का एजेंडा क्या है अभी यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि सीएम मनोहर लाल पीएम के समक्ष सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंत्रिमंडल फेरबदल व किसान आंदोलन को लेकर राज्य में बने हालातों को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें, गत दिवस परिवार पहचान पत्र को सरकारी योजनाओं से जोड़ने के कार्य समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। डाक्टरों को मौके पर बुलाया गया। थोड़ी देर बार वह स्वस्थ महसूस करने लगे। स्वास्थ्य खराब होने के कारण पहले आशंका जताई जा रही थी कि सीएम का दिल्ली दौरा रद हो सकता है, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें ठीक बताया। इसके बाद सीएम मनोहर लाल दिल्ली पहुंचे।

Related posts

कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल ने किया मतदान, जीत का लड्डू खकर कहा- टक्कर में नहीं कोई प्रत्याशी

kharikharinews

हरियाणा सीएम विंडो पर लगातार आ रही अनिल विज के इस विभाग के खिलाफ शिकायतें

kharikharinews

पंजाब के 16वें मुख्यमंत्री के रुप में शपथ लेंगे चरणजीत सिंह चन्नी, 11 बजे होगा शपथग्रहण समारोह

kharikharinews

Leave a Comment