Khari Khari News
News हरियाणा

सीएम मनोहर लाल के किसान विरोधी वायरल वीडियो पर हरियाणा में बवाल, देखें वीडियो

चंडीगढ़।बीजेपी किसान मोर्चा के सदस्य रविवार को चंडीगढ़ में सीएम मनोहर लाल से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान सीएम ने बीजेपी किसान मोर्चा के सदस्यों से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे को तैसे वाला ही जवाब दिया जाना चाहिए। वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के इस बयान को हिंसा फैलाने वाला करार दिया।

सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री की वीडियो के साथ दो ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि मा. खट्टर जी, भाजपा समर्थक लोगों को आंदोलनकारी किसानों पर लट्ठों से हमला करने, जेल जाने और वहां से नेता बनकर निकलने का आपका ये गुरूमंत्र कभी कामयाब नहीं होगा. संविधान की शपथ लेकर खुले कार्यक्रम में अराजकता फैलाने का ये आह्वान देशद्रोह है. लगता है बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की सहमति से इस तरह की गैरकानूनी बात की गई है।https://t.co/R2KR0Acr2R

उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कि अगर प्रदेश का मुख्यमंत्री ही हिंसा फैलाने, समाज को तुड़वाने और क़ानून व्यवस्था को ख़त्म करने की बात करेंगे, तो प्रदेश में क़ानून और सविंधान का शासन चल ही नहीं सकता. आज भाजपा के किसान विरोधी षड्यंत्र का भंडाफोड़ हो ही गया।

बता दें कि वायरल वीडियो में हरियाणा के सीएम ने कह रहे हैं कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे. सीएम ने कहा कि कि उठा लो लठ, उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो, हम देख लेंगे।2-4 महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे।

Related posts

कैप्टन अमरिंदर सिंह का पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

kharikharinews

NHM Haryana Requirement 2021: स्टाफ नर्स सहित कई पदों पर भर्तियां, जाने डिटेल

Mukshan Verma

Why Bold Socks Are The ‘Gateway Drug’ To Better Men’s Fashion

kharikharinews

Leave a Comment