Khari Khari News
News हरियाणा

भारत बंद: सोनीपत में नेशनल हाईवे-44 जाम, हिसार में रेलवे ट्रैक पर बैठे किसान

नई दिल्ली।तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को आज 10 महीने पूरे हों गए हैं। इस दिन को और बड़ा बनाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने भारत बंद का ऐलान किया था जिसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। हरियाणा में जगह-2 नेशनल हाईवे और रेलवे ट्रैक पर किसानों का जमावड़ा लगा हुआ है।

एमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी सार्वजनिक वाहनों को नहीं जाने दिया जा रहा है जिसके चलते जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। दिल्ली- गुरुग्राम सीमा पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है और सैकड़ों की संख्या में गाडियां रेंग- रेंग कर चल रही है।

हिसार में रेलवे ट्रैक पर बैठे किसान

हिसार जिले में भी हिसार- दिल्ली, हिसार-चंडीगढ़, हिसार- राजगढ़ हाइवे पर किसानों ने ट्रैक्टर ट्राली खड़े कर जाम लगाया हुआ है। रामायण और मुकलान गांव में ट्रेन रोकने के लिए किसान ट्रैक पर बैठे हुए हैं। जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-2 पुलिस के कड़े प्रबंध किए हुए हैं।

सोनीपत में नेशनल हाईवे-44 जाम

सोनीपत के गन्नौर स्थित भारतीय अंतराष्ट्रीय बागवानी मार्केट के सामने किसानों ने नेशनल हाईवे-44 को जाम कर दिया है। किसान दिल्ली- चंडीगढ़ हाइवे पर पत्थर लगाकर धरने पर बैठ गए हैं। सोनीपत रेलवे स्टेशन पर भी किसानों ने धरना शुरू कर दिया है।

Related posts

मालिक की चचेरी बहन से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, खेतों में पड़ा मिला शव

Mukshan Verma

रेवाड़ी में एम्स निर्माण का सपना जल्द होगा पूरा, सरकार और किसानों के बीच जमीन देने को लेकर बनी सहमति

Mukshan Verma

कपास व मूंग की फसलों में हुएं नुकसान की होगी विशेष गिरदावरी, किसानों को मिलेगा मुआवजा

Mukshan Verma

Leave a Comment