Khari Khari News
News अपराध हरियाणा

किसान की हत्या कर नग्न शव सड़क पर फेंका, जानवरों ने नोंचा

गोहाना।बरोदा हल्के के गांव कथूरा से एक किसान की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। कातिलों ने हत्या के बाद शव को नग्न अवस्था में सांघी रोड़ पर फेंक दिया जिसे जंगली जानवरों ने बुरी तरह से नोच लिया। मंगलवार सुबह किसान खेतों की तरफ गए तो किसान का शव मिला।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बरोदा थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां भिजवाया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिक़ायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव कथूरा निवासी सोमबीर ने बताया कि सोमवार शाम को उसका भाई संदीप गांव के बस अड्डे पर केहर सिंह के कमरे पर गया था। वहां पर संदीप,सोनू व समुद्र ने इक्कठे बैठकर शराब का सेवन किया था। मंगलवार सुबह संदीप का शव कथूरा सांघी रोड़ पर मिला।शव पर चोटों के निशान थे। वहीं शव को जंगली जानवरों ने छाती व गर्दन के पास के हिस्से से बूरी तरह नोच कर क्षत-विक्षत कर दिया था।

हमलावरों ने तोड़ दिए थे हाथ-पैर

हमलावरों ने संदीप के हाथ-पैर तोड़ते हुए बहुत बेरहमी से हत्या की है। हमलावरों ने हत्या में किसी नुकीले हथियार का इस्तेमाल किया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हमलवार 3-4 की संख्या में थे। हमलावरों ने डंडों से बेरहमी से पीट-पीटकर जान ली है।

वहीं बरोदा थाना प्रभारी रविन्द्र ने बताया कि मृतक के भाई की शिक़ायत पर केस दर्ज कर लिया है। विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच की जा रही है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

कंबाइन में जा घुसा ट्रक, तीन लोगों की नीचे दबने से दर्दनाक मौत

Mukshan Verma

घमंड ले डूबा भाजपा को

kharikharinews

किसानों की बात रखना पार्टी का विरोध नहीं: चौधरी बिरेंद्र सिंह

Mukshan Verma

Leave a Comment