Khari Khari News
News

शादी के महज 3 महीने बाद प्रेमी संग फरार हुई नवविवाहिता, रातों को करती थी प्रेमी को फोन, नींद की गोलियां देकर हुई फरार

 

हरियाणा के करनाल के बरसत गांव में शादी के महज तीन महीने बाद ही नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। रात के समय नवविवाहिता ने ससुराल वालों को नींद की गोलियां दे दी और वह प्रेमी के साथ भाग गई।

जानकारी के मुताबिक बरसत गांव के रविंद्र ने घरौंडा पुलिस को शिकायत दी है जिसमें बताया कि उसकी शादी 20 जून को कैथल की रहने वाली युवती के साथ हुई थी। अब 11 सितंबर को उसकी पत्नी ने रात के समय खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया और फरार हो गई।

रविंद्र ने बताया कि रात के भोजन में नशीला पदार्थ मिलाया गया था, जिसके बाद सभी ने खाना खाया और सो गए। सुबह जब करीब चार बजे नींद से उठे तो उसकी पत्नी गायब थी। इसके बाद घर में देखा तो सामान बिखरा हुआ था, वहीं घर से 35 हजार नकदी, 4 तोले सोना, 10 तोले चांदी के आभूषण और एक मोबाइल अपने साथ ले गई।

युवक ने बताया कि उसकी पत्नी को उसने कई बार फोन पर अर्जुन नामक युवक के साथ बात करते हुए पकड़ा था। अर्जुन उत्तर प्रदेश के शामली जिले के मोरनी गांव का रहने वाला था और उसकी पत्नी के साथ फोन पर बातचीत करता था।

युवक ने कहा कि अब उसकी पत्नी अर्जुन के साथ फरार हुई है। वह घर से नकदी, सोना, चांदी के आभूषण, मोबाइल फोन लेकर गई है। परिजनों ने अर्जुन पर शक जताया है और पुलिस को इसकी शिकायत दी है।

वहीं घरौंडा थाना के एएसआई कर्मबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

प्रदेश में कामकाजी महिलाओं के लिए खोले जाएंगे 500 क्रेच केन्द्र, दो चरणों में पूरी की जाएगी योजना

kharikharinews

Rain in Haryana- हरियाणा के अंबाला, पंचकूला, गुरुग्राम समेत कई जगहों पर अगले 3 घंटे में बारिश

kharikharinews

हरियाणा में अभी रिन्यू नहीं होंगे फार्मेसी लाइसेंस

kharikharinews

Leave a Comment