Khari Khari News
News हरियाणा

हरियाणा के इस जिले में 1140 करोड़ रुपए निवेश करेगा आदित्य बिरला ग्रुप

पानीपत।हरियाणा में युवाओं को रोजगार संबंधी प्रयासों में प्रदेश की मनोहर सरकार ने एक और कदम बढ़ाया है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड , पानीपत में बड़ा पेंट निर्माण संयंत्र स्थापित करने के लिए आदित्य बिरला समूह की टीम को नियमित आवंटन पत्र सौंपा।

प्रवक्ता ने बताया कि HSIIDC ने आदित्य बिरला समूह को 70 एकड़ जमीन आवंटित की है। इस जमीन पर ग्रुप 1140 करोड़ रुपए के निवेश कर पेंट निर्माण संयंत्र स्थापित करेगा।

550 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार

ग्रुप के सीईओ अजीत कुमार, रिजन हेड पीयूष और प्रोजेक्ट हेड कलीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की । उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि बहुत जल्द इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया जाएगा और कम से कम समय में इसका निर्माण कार्य पूरा किया जाएगा।

प्रवक्ता ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के लिए आवंटित की गई जमीन को मेगा प्रोजेक्ट कैटेगरी में दिया गया है। इसके लिए ओपन विज्ञापन जारी कर पूरी तरह पारदर्शी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को अपनाया गया है। इस प्लांट के शुरू होने पर लगभग 550 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा और क्षेत्र के औधोगिक विकास में मदद होगी।

Related posts

डीजल वाहन चालकों के लिए अच्छी खबर, डीजल की कीमतों में आज फिर आई गिरावट, देखिए आज के रेट

kharikharinews

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की बढ़ी मुश्किलें, नरवाना पुलिस को दी गई है शिकायत

Mukshan Verma

किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान, जानिये क्या लगाए आरोप ?

kharikharinews

Leave a Comment