Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

ऐलनाबाद उपचुनाव में चौटाला परिवार में जुबानी जंग,अभय बोलें- जजपा के पास मुझे हराने का बेहतरीन मौका

हिसार।ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने अपने ही बड़े भाई अजय चौटाला पर तीखा हमला बोला है और कहा कि जजपा पार्टी के पास ऐलनाबाद में मुझे हराने का बेहतरीन मौका है।

हिसार पहुंचे अभय चौटाला ने कहा कि इसराना रैली में अजय चौटाला ने कहा था कि अभय चौटाला ऐलनाबाद में हमारी वजह से चुनाव जीते थे। अगर हम वहां प्रचार करते तो अभय सिंह चुनाव नहीं जीत पाते। अजय चौटाला के इस बयान पर अभय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर उनको खुद पर इतना गुरूर है तो उचाना सीट से इस्तीफा देकर ऐलनाबाद के रण में उतर जाना चाहिए।
अभय चौटाला ने जेजेपी पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा कि ऐलनाबाद की जनता जेजेपी का स्वागत करने के लिए तैयार बैठी हैं और हर दिन इनका अलग-2 जगहों पर स्वागत भी हो रहा है।

अभय चौटाला का इशारा कृषि कानूनों को लेकर लगातार हो रहे जजपा की ओर था।
अभय चौटाला ने कहा कि यह उपचुनाव सिर्फ कृषि कानूनों के पक्ष और विपक्ष में है। ऐलनाबाद की जनता अपने वोट की ताकत से इस बात का फैसला करेगी कि यें कृषि कानून सही है या गलत।अभय चौटाला ने कहा कि 3 अक्टूबर को ऐलनाबाद के लोग पंचायत करके फैसला लेंगे कि चुनावी रण में किसे उतारा जाएं। वहीं ओपी चौटाला के ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ने पर अभय चौटाला ने स्पष्ट किया कि वो ये उपचुनाव नहीं लड़ेंगे। बड़े चौटाला आगामी जनरल चुनावों में ही अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। कांग्रेस और भाजपा पर तंज कसते हुए अभय चौटाला ने कहा कि दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त करने का काम ऐलनाबाद की जनता करेगी।

Related posts

कृषि कानूनों को लेकर सड़कों पर उतरी इनेलो, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

kharikharinews

देश में संक्रमितों का आंकड़ा 57 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में सामने आए 86,508 नए मामले

kharikharinews

दिवाली पर पटाखों की बिक्री को लेकर गुरुग्राम जिलाधीश ने जारी किए आदेश, रात्रि 8 से 10 बजे तक पटाखे चलाने की अनुमति

kharikharinews

Leave a Comment