Khari Khari News
News राजनीति हरियाणा

दुष्यंत चौटाला को बड़ा झटका, हिसार विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ चुके इस बड़े नेता ने पार्टी को कहा अलविदा

सिरसा।इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर बीजेपी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से किसानों को गाड़ी से रौंद कर मारा गया है उसके लिए केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा व उसके बेटे पर तुरंत प्रभाव से एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की में जानी चाहिए ताकि अन्य किसान विरोधी ताकतों को सबक मिल सके।

अभय चौटाला सोमवार को डबवाली रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।इस दौरान उन्होंने जजपा पार्टी को एक बड़ा झटका देते हुए हिसार विधानसभा सीट से जेजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके जितेंद्र श्योराण को इनेलो पार्टी में शामिल करवाया। अभय चौटाला ने पार्टी का पटका पहनाकर जितेंद्र श्योराण का स्वागत किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की वायरल वीडियो वाले विवादित बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर कार्यरत ऐसे इंसान के मुंह से ये बात शोभा नहीं देती। अभय चौटाला ने कहा कि ऐसे असंवैधानिक बयान के लिए राज्यपाल को तुरंत उन्हें बर्खास्त करना चाहिए और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।
अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन के समर्थन में इस्तीफा दिया था।उन्होंने कहा कि वें अब इस उपचुनाव को कृषि कानूनों के मुद्दे पर ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यें चुनाव मैं नहीं, बल्कि ऐलनाबाद की जनता लड़ेंगी और किसान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगी।

Related posts

कृषि कानूनों को लेकर हरियाणा के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने लिखा गीत, वीडियो हुआ वायरल

kharikharinews

Microsoft’s Surface App Shows Accessory Battery Levels

kharikharinews

इनेलो की जींद रैली से परेशानी में हुड्डा परिवार, भूपेंद्र-दीपेेंद्र के इन नेताओं को जा रहे फोन

kharikharinews

Leave a Comment