Khari Khari News
खरी खरी विशेष

आज का राशिफल- सोमवार के दिन क्या रहेंगी ग्रह स्थितियां क्या होंगे परिणाम? आइये जाने राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 06 September 2021 : आज सूर्योदय के समय मघा नक्षत्र व चन्द्रमा सूर्य की राशि सिंह में है। शनि प्रधान कुम्भ राशि मे इस समय गुरु है वहीं शनि अपनी ही राशि मकर में वक्री है। यह बहुत ही शुभ नक्षत्र होता है।आज शुक्र व बुध एकसाथ कन्या राशि में है। आज सिंह व मकर राशि के जातक लाभान्वित होंगे।

मेष राशि – Mesh Rashi 6 September 2021, Aries Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आपके पारिवारिक बिजनेस के लिए आपको अपने जीवनसाथी की सलाह की आवश्यकता होगी, उनका सहयोग व सानिध्य जी आज आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। संतान ने यदि किसी परीक्षा को दिया है, तो आज उसके परिणाम प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा और आपका मान सम्मान बढ़ेगा। आपके बिजनेस का कोई रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है जिसे देखकर आप खुश होंगे। आज आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिसमें आपकी कुछ नए मित्रों से मुलाकात भी होगी।

वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi 6 September 2021, Taurus Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। आज व्यापार की सफलता देखकर आपका मन प्रसन्न होगा। रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों के किए गए प्रयासों में सफलता अवश्य प्राप्त होगी। सायंकाल के समय आज आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। आज आप अपने जीवनसाथी को कहीं बाहर घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं। माता पिता के सहयोग से किए गए कार्यों में आज आपको शुभ परिणाम मिलेंगे। शासन व सत्ता का गठजोड़ भी आज आपको मिलता दिख रहा है।

मिथुन राशि – Mithun Rashi 6 September 2021, Gemini Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए थोड़ा संभल कर चलने वाला रहेगा। आज यदि आपने अपनी व्यापार मे किसी डील को फाइनल करने का सोचा है, तो बहुत ही सोच विचार कर करें, नहीं तो भविष्य मे यह आपको कोई भारी नुकसान भी करवा सकती है। नौकरी कर रह जातको को आज अपने शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों को शिक्षा में आशातीत सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी। आज आप अपने परिवार के साथ किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

कर्क राशि – Kark Rashi 6 September 2021, Cancer Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा। आज आप किसी संपत्ति की खरीदारी में लगे हैं, तो आज आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को आज नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आज आप अपनी संतान के दायित्वों की पूर्ति करने में भी सफल रहेंगे और उनकी तरक्की देखकर प्रसन्न होगे। सायंकाल के समय आज आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। सायंकाल के समय आज आपकी किसी अप्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिसमें आपको कोई अहम जानकारी भी प्राप्त होगी।

सिंह राशि – Singh Rashi 6 September 2021, Leo Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपको अपने व्यापार में आमदनी के नए-नए स्त्रोत मिलेंगे, लेकिन आज आपको अपनी वाणी की सौम्यता को बनाए रखना होगा क्योंकि यह आपको मान सम्मान दिलवाएगी। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं, तो उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज आपके नये शत्रु उत्पन्न होंगे। भाई की मदद से आज आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। साझेदारी में यदि किसी व्यापार किया हुआ है, तो आज उसमें भी लाभ मिलेगा।

कन्या राशि – Kanya Rashi 6 September 2021, Virgo Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपको अपने व्यापार में आमदनी के नए-नए स्त्रोत मिलेंगे, लेकिन आज आपको अपनी वाणी की सौम्यता को बनाए रखना होगा क्योंकि यह आपको मान सम्मान दिलवाएगी। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं, तो उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आज आपके नये शत्रु उत्पन्न होंगे। भाई की मदद से आज आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। साझेदारी में यदि किसी व्यापार किया हुआ है, तो आज उसमें भी लाभ मिलेगा।

तुला राशि – Tula Rashi 6 September 2021, Libra Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आप के चारों ओर का वातावरण सुखद रहेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। घर परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह के प्रस्ताव को मंजूरी मिल सकती है, जिससे परिवार की खुशियां बढ़ेगी। यदि आपके व्यापार में लंबे समय से लेनदेन की समस्या चली आ रही थी, तो आज उस समस्या का समाधान खोजने में आप कामयाब रहेंगे। आज आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति पर भी कुछ धन व्यय करेंगे। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ मे आने से भी  आज आपको प्रसन्नता होगी, जिससे आप अपने परिवार के सदस्यों की सभी महत्व कक्षाओं की पूर्ति करने में सफल रहेंगे।

वृश्चिक राशि – Vrishchik Rashi 6 September 2021, Scorpio Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए किसी प्रकार की उलझन लेकर आयेगा, लेकिन वह व्यर्थ की होगी। यदि आपके परिवार में कोई कलह चल रही थी, तो वह आज फिर से सिर उठा सकती है, लेकिन सायंकाल तक वह परिवार के बुजुर्ग सदस्यों की मदद से समाप्त हो जाएगी। संतान को आज सामाजिक कार्य कर देख मन में प्रसन्नता होगी। विदेश में रह रहे किसी परिजन से आज आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। सायंकाल के समय आज आप अपने माता-पिता को देव दर्शन की यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

धनु राशि – Dhanu Rashi 6 September 2021, Sagittarius Horoscope 6 September 2021

आज आप जिस में कार्य को करेंगे, उसमें आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। यदि आपने साझेदारी में किसी व्यापार को करने का मन बनाया है, तो उसके लिए आज दिन उत्तम रहेगा। व्यापार कर रहे लोग यदि आज जोखिम उठाना चाहते हैं, तो दिल खोल कर उठाये क्योंकि भविष्य में वह इसका भरपूर लाभ उठाएंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अपने गुरुजनों की मदद से वह उनका समाधान भी निकालेंगे। सायं काल का समय आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे।

मकर राशि – Makar Rashi 6 September 2021, Capricorn Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। आज आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी कार्य करेंगे, वह आपको भरपूर लाभ देगा। पारिवारिक और आर्थिक मामलों में आज आपको सफलता मिलेगी। विवाह योग्य जातकों के लिए आज कुछ ऐसे प्रस्ताव आएंगे, जिन्हें परिवार के सदस्यों द्वारा तुरंत मंजूरी दी जा सकती है। सामाजिक कार्यक्रमों में आज आप भाग लेंगे। संतान के किसी किए गए कार्य से आज आपको निराशा हो सकती है। जीवन साथी के साथ यदि कोई अनबन चल रही थी, तो वह आज समाप्त होगी।

कुंभ राशि – Kumbh Rashi 6 September 2021, Aquarius Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको किसी को भी धन उधार देने से बचना होगा, नहीं तो आपका वह धन फंस सकता है। ससुराल पक्ष से भी आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। नौकरी में आज आपके कुछ नए विरोधी भी उत्पन्न होंगे लेकिन आप अपने सहयोगियों के साथ मिलकर जो भी कार्य करेंगे, वह आपको सफलता अवश्य देगा। यदि आज किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो बहुत ही सोच विचार कर जाएं क्योंकि उसमें वाहन की खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है।

मीन राशि – Meen Rashi 6 September 2021, Pisces Horoscope 6 September 2021

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज का दिन आपका काफी व्यस्तता में बीतेगा, लेकिन फिर भी आप अपने परिवार के सदस्य के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। गृहस्थ जीवन में यदि कुछ समय से कोई अवरोध चल रहा था, तो वह भी आज समाप्त होगा। आज आपकी धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा का प्रबल होगी। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से लेनदेन करने से आपको बचना होगा। यदि आपने ऐसा नहीं किया, तो आपको बाद मे पछताना पड़ सकता है। आज आपको अपनी संतान के विवाह की चिंता सता सकती है।

Related posts

हरियाणा के नए डीजीपी पीके अग्रवाल ने संभाला कार्यभार, आंदोलनकारी किसानों को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़ें

Mukshan Verma

Big Breaking: हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा,निजी स्कूल की छत गिरी,25 बच्चे घायल

Mukshan Verma

हरियाणा सरकार ने लिया लव जिहाद पर सख्ती दिखाने का फैसला, पुलिस करेगी मामलों का खाका तैयार

kharikharinews

Leave a Comment