The Kerala Story Box Office Day 18 : द केरला स्टोरी ने पार किया 200 करोड़ का माइलस्टोन, लगातार तीसरे सप्ताह हुई बंपर कमाई

 | 
The Kerala Story Box Office Day 18

Khari Khari News :

The Kerala Story Box Office Day 18 : ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी तेज रफ़्तार कमाई ने धमाल मचाकर रख दिया है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई बिग फिल्मों को करारी मात दे दी हैं। अदा शर्मा ने कभी सोचा भी नहीं था कि वो जो फिल्म कर रही हैं वो इस कदर हिट हो जाएगी। 'द केरला स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर एक और उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 

द केरला स्टोरी का अब तक कुल 204.47 करोड़ रुपये की कमाई का अनुमान है। जानकारी के मुताबिक, अदा शर्मा-फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 81.14 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 90.58 करोड़ रुपये का आंकड़ा पर किया था। फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 6.6 करोड़ रुपये, तीसरे शनिवार को 9.15 करोड़ रुपये, तीसरे रविवार को 11.50 करोड़ रुपये और तीसरे सोमवार को करीब 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। 200 करोड़ क्रॉस करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म बन गई है द केरल स्टोरी। 18 वें दिन फिल्म ने शुरुआती रुझानों के मुताबिक 5.5 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। 

फिल्म की हिंदी में कुल 15.58 प्रतिशत और तेलुगु में कुल 17.42 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी। 'केरल स्टोरी केरल की तीन महिलाओं की सच्ची कहानियों पर केंद्रित है, जिन्हें जबरन इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अदा शर्मा द्वारा निभाया गया किरदार गर्भवती हो जाता है और उसकी शादी करके उसे सीरिया भेज दिया जाता है।  

ये भी पढ़ें : Delhi News : दिल्ली में तेज रफ्तार BMW ने ली शख्स की जान, पार्टी से लौट रही युवत, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :  South American News : गर्ल्स हॉस्टल में दर्दनाक हादसा ! गुयाना में देर रात भयानक आग लगने से हॉस्टल में सो रही 20 छात्राओं की मौत, घायलों को भेजा अस्पताल

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics