Punjab Accident News : खुरालगढ़ साहिब में माथा टेकने जा रही संगत के साथ भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, 13 गभीर रूप से घायल

 | 
Punjab Accident News

Punjab Accident News : पंजाब के होशियारपुर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है, गढ़शंकर इलाके में गुरुवार को एक ट्रक ने तीर्थयात्रियों को कुचल दिया। जिस में 8 लोगों की मौत हो गई और13 के करीब यात्री घायल घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब वे गढ़शंकर उपमंडल में चरण छोह गंगा खुरालगढ़ साहिब गुरुद्वारा जा रहे थ। पुलिस ने कहा कि जिस इलाके में दुर्घटना हुई वह एक उप-पहाड़ी क्षेत्र है, चालक ने एक ढलान पर बातचीत के दौरान नियंत्रण खो दिया और पैदल जा रहे 17 तीर्थयात्रियों को टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि संदेह था कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे।

श्री गुरु रविदास जी की तपोस्थली खुरालगढ़ साहिब में बैसाखी के अवसर पर माथा टेकने जा रही थी संगत। बेकाबू ट्रक चढ़ने से 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 4 गायलों की मौत सिविल अस्पताल गढ़शंकर में दम तोड़ दिया। 5 की हालत ज्यादा ही गंभीर है। मरने वालों की पहचान राहुल पुत्र माह पाल, सुदेश पाल पुत्र रामफल, रामो पुत्री शीश पाल, गीता देवी पत्नी पुष्पिंदर कुमार, उन्नति पुत्री पुष्पिंदर कुमार, शमो देवी और संतोष देवी के नाम से पहचान हुई। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ रेफर किया गया, जबकि बाकी को सिविल अस्पताल गढ़शंकर में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : Bathinda News : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फिर एक जवान की मौत, एरिया में रेड अलर्ट जारी, स्कूल बंद, कैंट में आने-जाने पर भी रोक

ये भी पढ़ें : Bathinda Military Station Firing : पंजाब के बठिंडा मिलिट्री एरिया में अंधाधुंध फायरिंग, 4 जवानों की मौत

Connect with Us on | Facebook

 

 

National

Politics