Mumbai Crime News : मुंबई में खौफनाक हत्या ! लिव इन पार्टनर के किए टुकड़े-टुकड़े, बाद में शरीर के अंगों को प्रेशर कुकर में उबाला

 | 
Mumbai Crime News

Khari Khari News :

Mumbai Crime News : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक खौफनाक वारदात सामने आई हैं। अब आरोपी क्राइम की सभी हदें पार चुके है। एक 56 वर्षीय व्यक्ति को अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करके उसके शरीर को ठिकाने लगाने से पहले उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए है। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे में एक 32 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके लिव-इन पार्टनर ने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने तीन से चार दिन पहले सरस्वती वैद्य की हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा, जब फ्लैट में दाखिल हुई, तो उन्होंने एक शव बरामद किया। आरोपी ने शरीर को टुकड़ों में काटने का प्रयास किया है। दोनों पिछले तीन साल से किराए के फ्लैट में रह रहे थे। पुलिस ने खुलासा किया कि शख्स ने अपनी पार्टनर के शव को पेड़ काटने वाले से काट डाला और उसके शरीर के अंगों को प्रेशर कुकर में उबाला। बाद में उन्होंने उन्हें निपटाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया। पीड़िता की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से महिला के शरीर के 12-13 से अधिक टुकड़े बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक,ठाणे जिले के मीरा रोड के नयानगर इलाके के गीतानगर में आकाशगंगा भवन के फ्लैट से पड़ोसियों की शिकायत के बाद शव की खोज की गई। पड़ोसियों द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दिए जाने के बाद, अधिकारियों की एक टीम इमारत में गई, फ्लैट खोला और अपराध स्थल को देखकर दंग रह गई। पुलिस थाना मामले की जांच कर रहा है।

पुलिस हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है मनोज सहनी से भी पूछताछ की जा रही है। बुधवार शाम करीब सात बजे स्थानीय लोगों ने नयानगर पुलिस थाने में फोन कर फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आकाशदीप बिल्डिंग के जे विंग स्थित फ्लैट का दरवाजा खोला तो अंदर मनोज सहनी बैठे मिले। पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। आरोपी ने पिछले दो से तीन दिनों में शरीर के कुछ हिस्सों को ठिकाने लगा दिया था।

ये भी पढ़ें : Odisha Train Accident : ओडिशा रेल हादसे में जान गंवाने वालों के शव के लिए तरस रहे परिजन, ठंडे कमरे में पड़े हैं अज्ञात शव, DNA रिपोर्ट का इंतजार

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics