Maharashtra News : नागपुर में कार में मिली तीन बच्चों की लाश, अचानक से 24 घंटे से थे लापता, जानिए पूरा मामला

 | 
Maharashtra News

Khari Khari News :

Maharashtra News : महाराष्ट्र के नागपुर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, एक भाई-बहन समेत तीन बच्चे रविवार शाम मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार, घटना महाराष्ट्र के नागपुर के पंचपावली पुलिस स्टेशन के तहत फारुख नगर में तीन लापता बच्चों के शव मिले हैं। शनिवार दोपहर को खेलने के लिए घर से बाहर गए थे। तीनों बच्चे खेलते समय कार में बैठ गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। तीनों की गर्मी और दम घुटने से मौत हो गई।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अधिकारी व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबीक, तीन लापता बच्चों के शव पंचपावली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत फारुख नगर में पाए गए। लापता बच्चों के शव उनके घर के पास खड़ी एक पुरानी कार के अंदर पाए गए। वे लापता थे, जिसके बाद तलाशी ली गई। तीनों की गर्मी और दम घुटने से मौत हो गई, शव एक घर के पास कबाड़ की दुकान में खड़ी एक पुरानी कार में मिले थे।

तीनों बच्चे तौफीक फिरोज खान (4), आलिया फिरोज खान (6) और आफरीन इरशाद खान (6) शनिवार दोपहर टेका नाका स्थित फारुख नगर मैदान में खेलते समय अचानक गायब हो गए। देर रात तक जब बच्चे वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। नहीं मिलने पर पंचपावली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ें : Jagannath Rath Yatra : जगन्नाथ रथ यात्रा में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पुख्ता इंतजाम, करीब 25 लाख श्रद्धालु के आने की उम्मीद

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics