IPL 2023 MI Vs GT Qualifier-2 : बिगेस्ट चैंपियन और राइजिंग चैंपियन के बीच आज होगा कांटे का मुकाबला, मुंबई और गुजरात फाइनल के लिए लगाएंगे सिर धड़ की बाजी

 | 
IPL 2023 MI Vs GT Qualifier-2

Khari Khari News :

IPL 2023 MI Vs GT Qualifier-2 : IPL 2023 के प्लेऑफ़ में एक और महत्वपूर्ण खेल में गुजरात टाइटन्स (GT) और मुंबई इंडियंस (MI) भिड़ने के लिए तैयार हैं। हार्दिक पांड्या IPL 2023 में गुजरात टाइटन्स (GT) के कप्तान हैं जबकि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस (MI) का नेतृत्व करते हैं। GT क्वालिफायर 1 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 15 रनों से हार गया और अब IPL 2023 के फाइनल में पहुंचने के लिए एक और गेम खेलेगा। MI ने एलिमिनेटर राउंड में LSG को 81 रन से हराकर फाइनल के करीब एक कदम बढ़ा दिया। आज GT और MI, IPL 2023 का क्वालीफायर 2 मैच शाम 7:30 बजे नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में  खेला जाएगा। 

लीग चरण के दौरान, गुजरात टाइटन्स IPL 2023 अंक तालिका में टॉप पर रही। 2022 के चैंपियन ने 10 गेम जीते और 14 में से सिर्फ 4 हारे। 20 अंकों के साथ, वे प्लेऑफ़ से पहले सबसे सफल टीम बनकर उभरे। हालाँकि, क्वालिफायर 1 में, वे CSK से हार गए। मुंबई इंडियंस का सफर काफी रोमांचक रहा। मेन-इन-ब्लू ने लीग चरण के दौरान 8 गेम जीते और 14 में से 6 हारे। 16 अंकों के साथ, अंक तालिका में चौथे स्थान पर रहने के लिए उनके पास पर्याप्त रुख था। बाद में एलिमिनेटर में, MI ने LSG को चौंकाते हुए क्वालीफायर 2 में प्रवेश किया। दोनों टीमों के बीच खेले गए तीन मुकाबलों में, MI ने अपने नाम पर एक अतिरिक्त जीत के साथ GT के आगे अपनी नाक रखी है।

मौसम रिपोर्ट 

GT और MI के बीच IPL 2023 क्वालीफायर 2 गेम के लिए मौसम का पूर्वानुमान 31-37 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान के साथ अच्छा है।

पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम ने अपनी बल्लेबाजी के अनुकूल परिस्थितियों के लिए ख्याति अर्जित की है, जो लगातार उच्च स्कोरिंग प्रतियोगिताएं दे रहा है। पिच के सपाट होने की उम्मीद है और यहां तक कि उछाल भी प्रदान करती है, जिससे बल्लेबाजों को अपने शॉट्स को स्वतंत्रता के साथ खोलने की अनुमति मिलती है। इस स्थल पर हुए हाल के मैचों का विश्लेषण करने पर, यह स्पष्ट हो जाता है कि पिच ने बल्लेबाजों का भरपूर समर्थन किया है। टीमों ने लगातार 180 रन के मील के पत्थर को पार करते हुए लगातार दुर्जेय योग बनाए हैं। पिच की बल्लेबाजी के अनुकूल प्रकृति को देखते हुए टॉस जीतने वाली टीम लक्ष्य का पीछा करने का विकल्प चुन सकती है।

GT vs MI संभावित प्लेइंग- 11

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दासुन शनाका, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, कैमरन ग्रीन, टिम डेविड, पीयूष चावला, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल।

ये भी पढ़ें : IPl 2023 LSG Vs MI Eliminator : बड़े मुकाबले में फिर बिखर गई लखनऊ, मुंबई से हारकर लगातार दूसरे साल प्ले ऑफ से हुई बाहर

Connect with Us on | Facebook

National

Politics