Goa चुनाव प्रचार में लगाए शराब घोटाले के पैसे

ED ने किया गिरफ्तार..........बढ़ेगी AAP की मुश्किलें?
 | 
Goa

Khari Khari, News Desk: Election Campaign : दिल्ली शराब घोटाले में अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए जिस पैसे का इस्तेमाल हुआ था उसका उपयोग गोवा में चुनाव प्रचार के लिए किया गया। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने इस मामले में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इससे आम आदमी पार्टी (आप) के लिए भविष्य में चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा।

विज्ञापन कंपनी का मालिक गिरफ्तार

शराब घोटाले की जांच अभी जारी है और लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने एक विज्ञापन कंपनी के मालिक को गिरफ्तार किया। उन पर शराब घोटाले मामले में रिश्वत लेने का आरोप है। बीते दिन CBI ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी के पूर्व सीए को गिरफ्तार किया था। 

aam aadmi party used Delhi liquor scam money in Goa vidhan sabha chunav  says ED - AAP ने गोवा चुनाव में लगाया दिल्ली के शराब घोटाले का पैसा,  चार्जशीट में ED का

इस मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल

2021-22 के लिए तैयार आबकारी नीति में रिश्वतखोरी का आरोप है। इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाले में रिश्वत लेने के आरोपी राजेश जोशी को गिरफ्तार किया। ईडी ने एक पूरक आरोप पत्र भी दायर किया जिसमें आरोप लगाया गया है कि शराब घोटाले के पैसे का इस्तेमाल आप को गोवा विधानसभा चुनाव जीतने में मदद के लिए हुआ था।

आठ लोग गिरफ्तार

शराब घोटाले में शामिल होने के आरोपी एक व्यक्ति से राजेश जोशी को तीन करोड़ रुपये मिले थे। इस पैसे का उपयोग उन्हें गोवा विधानसभा चुनाव में अपनी राजनीतिक पार्टी के प्रचार में मदद के लिए किया गया था। ईडी इस मामले में पहले दो आरोपपत्र दायर कर चुकी है और आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : Himachal Pradesh : Adani Group के ठिकानों पर Raid

ये भी पढ़ें : Gold Silver Price : सोना और चांदी के दामों में फिर आया उछाल

ये भी पढ़ें : देश में पहला अजूबा...... ट्रांसजेंडर कपल ने दिया बच्चे को जन्म

ये भी पढ़ें : Smriti Irani का Rahul Gandhi पर बड़ा हमला

ये भी पढ़ें : Sex-CD Scandal: BJP नेता का यूटर्न.........हाईकमान के नाम पर चुप्पी

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: कप्तान रोहित की चालाकी........ Siraj न करते ये काम

ये भी पढ़ें : Sidharth Kiara : हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर.....अलग अंदाज में दिखी मिसेज मल्होत्रा

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने पैपराजी को बांटी शादी की मिठाई

Connect with Us on | Facebook

National

Politics