CSK vs KKR : कोलकाता के खिलाफ माही की आर्मी का पलड़ा भारी, चेन्नई टॉप पोजिशन हासिल करने के मकसद से उतरेगी मैदान में

 | 
CSK vs KKR

Khari Khari News :

CSK vs KKR : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) रविवार, 23 अप्रैल को ईडन गार्डन्स में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 33वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मेजबानी करेगा। कोलकाता अब तक अपेक्षित रूप से खराब रही है और उसने छह मैचों में से केवल दो जीत दर्ज की हैं और तालिका में आठवें स्थान पर है। चेन्नई ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है और वर्तमान में आठ अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। हालांकि, मेन इन येलो को पता चल जाएगा कि टेबल पैक्ड लुक के साथ वे आराम नहीं कर सकते। मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। 

एमएस धोनी की टीम इस टूर्नामेंट में 6 मैचों में 8 अंकों के साथ अच्छी दिख रही है। एक के बाद एक 2 जीत के साथ पीली सेना के पास आज रात तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका है। RCB और SRH को हराने के बाद, CSK अपने घरेलू मैदान में KKR का सामना करने के लिए तैयार है। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की उपस्थिति अभी भी संदिग्ध है क्योंकि 31 वर्षीय को घुटने की चोट से उबरने के लिए थोड़ा और समय चाहिए। प्रशंसक कुछ एमएसडी आतिशबाजी देखने की उम्मीद कर रहे होंगे, दोनों बल्ले से और स्टंप के पीछे।

दूसरी ओर केकेआर, डीसी के खिलाफ अपना आखिरी मैच हार गया, जिसने आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत दर्ज की। हार के बाद नीतीश राणा की टीम अंक तालिका में 8वें स्थान पर खिसक गई। टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत के बाद शाहरुख खान की टीम को SRH, MI और DC के खिलाफ तीन बैक-टू-बैक हार का सामना करना पड़ा। सुयश शर्मा जिन्होंने इस साल इसी मैदान पर आरसीबी के खिलाफ डेब्यू किया था, उन्हें चेन्नई के खिलाफ आज रात के खेल के लिए प्लेइंग 11 में वापस लाया जा सकता है। चेन्नई दोनों पक्षों के बीच पसंदीदा होने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज रात के खेल में कौन विजयी होता है।

KKR vs CSK मैच पिच रिपोर्ट

ईडन गार्डन की पिच सपाट रहने की उम्मीद। यहां पिछले मैच में दोनों टीमों ने बोर्ड पर 200+ रन बनाए थे, ऐसे में आज की पिच भी बैटर्स को ही मदद कर सकती है। यहां स्पिनर्स को भी मदद रहती है, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

KKR vs CSK प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स: नीतीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, जेसन रॉय, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, अनुकूल रॉय, रिंकू सिंह, लिटन दास (विकेटकीपर), शार्दूल ठाकुर, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडु, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, मथीश पथिराना और महीश तीक्षणा।
 

National

Politics