GT vs MI : गुजरात और मुंबई के बीच आज भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

 | 
GT vs MI

Khari Khari News :

GT vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 35वें मैच में मंगलवार 25 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस (GT) के बीच रोमांचक मुकाबला होगा। सीज़न के अपने पहले दो गेम हारने के बाद, मुंबई ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की, अगले तीन गेम जीते। हालाँकि, वे सैम क्यूरन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की हार के पीछे गुजरात का सामना करेंगे, और यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान अपने अगले गेम में क्या लाइनअप कर सकते हैं। मैच शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टडियम में खेला जाएगा।  

कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2023 में बहुत अच्छे फॉर्म में नहीं रहे हैं। इस तथ्य के अलावा कि उन्होंने मुंबई को पांच आईपीएल खिताब दिलाए हैं, बल्ले से उनका प्रदर्शन बदनाम है। चल रहे टूर्नामेंट में छह मैचों में 179 रन के साथ, रोहित हाई क्रम में मुंबई के लिए कुछ और महत्वपूर्ण रन बनाना चाहेंगे। कप्तान के साथ भारतीय युवा खिलाड़ी इशान किशन भी होंगे। अब तक छह आईपीएल मैचों में 170 रन और अपने पिछले मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के साथ किशन भविष्य में अपने प्रदर्शन में सुधार करने और पांच बार के चैंपियन के लिए प्रभाव छोड़ने के लिए उत्सुक होंगे।

आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद, सूर्यकुमार यादव आखिरकार अपने पिछले खेल में मुंबई के लिए आए। स्टार भारतीय बल्लेबाज ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के पिछले मैच में सिर्फ 26 गेंदों में 57 रन बनाए और आने वाले मैचों में अपनी पारी को और मजबूत करने की उम्मीद करेंगे। मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस को तीन जीत मिली है। मुंबई ने 6 मैच खेले हैं और 3 में उन्हें हार मिली। शुरुआती दो मुकाबलों में उसे बेंगलुरु और चेन्नई के खिलाफ हार मिली। वहीं, आखिरी मुकाबले में पंजाब ने टीम को हराया। अगर मुंबई आज अच्छे रन रेट से जीत जाती है तो टीम पॉइंट्स टेबल में सांतवें नंबर से सीधे चेन्नई के नीचे दूसरे नंबर पर पहुंच जाएगी।

MI vs GT मैच पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद में पिच एक उच्च स्कोरिंग रही है, जिसमें पहली पारी का औसत स्कोर 186 है। जबकि तेज गेंदबाजों ने सबसे अधिक प्रभावित किया है, स्पिनरों और विशेष रूप से राशिद खान को भी सतह से मदद मिली है। इस स्थल पर पीछा करना आदर्श रहा है, तीनों मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीतती है

गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग 11

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (wk), साई सुदर्शन / विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जोश लिटिल / नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ, मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (wk), सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडॉर्फ और अर्जुन तेंदुलकर / अरशद खान।

ये भी पढ़ें : DC vs SRH : दिल्‍ली-हैदराबाद की भिड़ंत आज, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics