DC vs SRH : आज के दूसरे मुकाबला में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद होंगे आमने-सामने, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

 | 
DC vs SRH

DC vs SRH : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 40वे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना आज शनिवार, 29 अप्रैल 2023 को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद सात मैचों में दो-दो जीत के साथ नौवें और दसवें स्थान पर हैं। पांच दिन पहले ये दोनों टीमें हैदराबाद में मिली थीं। दिल्ली कैपिटल्स ने कम स्कोर वाले मुकाबले में जीत हासिल की।

इससे पहले इन दोनों के बीच 24 अप्रैल को ही मैच हुआ था, जहां दिल्ली ने हैदराबाद को 7 रन से हरा दिया था। हैदराबाद की टीम आज उस हार का बदला लेना चाहेगी। वहीं दिल्ली की टीम आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ लगातार छठी जीत दर्ज करना चाहेगी। मैच शाम 7:30 बजे दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा

यह डेविड वार्नर के लिए एक भावनात्मक जीत थी क्योंकि हैदराबाद में यह उनका पहला गेम था क्योंकि उन्हें SRH ने जाने दिया था। अब दिल्ली में वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ दोहरा प्रदर्शन करना चाहेंगे। DC vs SRH के लिए आज के मैच की भविष्यवाणी के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड पर।

DC vs SRH पिच रिपोर्ट

दिल्ली की पिच धीमी रही है क्योंकि इसने औसत दर्जे का स्कोर तैयार किया है। बल्लेबाजों के लिए यह आसान नहीं रहा क्योंकि गेंद सतह पर ग्रिप कर चुकी थी। यह एक और मौका हो सकता है जहां स्पिनर हावी हो सकते हैं।

वेदर अपडेट 

दिल्ली में शनिवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस जबकि आद्रता 36% के आसपास रहेगी। बारिश की कोई संभावना नहीं है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11 

दिल्ली कैपिटल्स (DC) : डेविड वार्नर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अमन खान, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, एनरिक नॉर्त्या, कुलदीप यादव और ईशांत शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) : ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक और मयंक मारकंडे।

ये भी पढ़ें : KKR vs GT : टॉप पर पहुंचने के लिए केकेआर से भिड़ेगा गुजरात, जीत के ट्रैक को बरकार रखना चाहेगा कोलकाता

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics