CSK vs MI : सबसे बड़ी चैंपियन टीमों के बीच महा मुकाबला आज, चेन्नई और मुंबई में होगी कांटे की टक्कर

 | 
CSK vs MI

CSK vs MI : IPL का 49वां मुकाबला काफी दमदार होने वाला है। आज के मैच में दो सबसे दिग्गज टीमों के बीच भिड़ंत है चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) 6 मई को चेन्नई के MA चिदंबरम स्टेडियम में IPL 2023 के एल क्लैसिको के राउंड 2 में मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ने के लिए तैयार है। पिछले साल निराशाजनक सीजन के बाद धोनी की टीम इस सीजन में नॉकआउट में पहुंचने की राह पर है। सुपर किंग्स फिलहाल 11 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और उसने अब तक 10 में से पांच मैच जीते हैं। 

वे LSG के खिलाफ अपने पिछले खेल में धुलने के बाद इस स्थिरता की ओर बढ़ रहे हैं। गेंदबाजों ने अपना काम शानदार ढंग से किया और विरोधियों को 19.2 ओवर में 125/7 पर रोक दिया। मोइन अली ने किफायती गेंदबाजी की और CSK के लिए दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। आज का पहला मैच दोपहर 3:30 बजे MA चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएग। 

इस बीच, टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद पांच बार की चैंपियन टीम भी अच्छी तरह से उबरी है। मुंबई इंडियंस धीरे-धीरे शीर्ष चार की ओर अपना रास्ता बना रही है क्योंकि वह वर्तमान में अंक तालिका में छठे स्थान पर है, उसने अब तक नौ में से पांच मैच जीते हैं। उनका आखिरी गेम पीबीकेएस के खिलाफ था जो उनके पक्ष में समाप्त हुआ था। 

मौसम रिपोर्ट

चेन्नई में शनिवार को हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। तापमान 27 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट

इस स्थान पर खेले गए आखिरी गेम में पंजाब किंग्स ने घरेलू टीम के खिलाफ 200 रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया। MA चिदंबरम स्टेडियम में इसी तरह की सतह की उम्मीद है जो पूरे खेल में बल्लेबाजों की मदद करेगी। खेल के बाद के चरणों में स्पिनरों को कुछ मदद मिलेगी लेकिन दोनों टीमें इस स्थान पर लक्ष्य का पीछा करना पसंद करेंगी।

CSK vs MI संभावित- 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, महेश ठीकशाना, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय

National

Politics