Delhi Liquor Scam : दिल्ली के शराब घोटाले में सांसद राघव चड्ढा भी फंसे, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम शामिल

 | 
Delhi Liquor Scam

Delhi Liquor Scam : दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा का नाम सामने आया है। ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप सांसद का नाम शामिल किया गया है। जानकारी के अनुसार, चार्जशीट में सिर्फ उनके नाम का जिक्र है, उन्हें मामले में आरोपी के तौर पर नहीं दिखाया गया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा ने मंगलवार को कहा कि शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में उनके नाम का उल्लेख करने वाली रिपोर्ट दुर्भावनापूर्ण प्रचार है। उसकी विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने के लिए।

Delhi Liquor Scam

चड्ढा ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें किसी भी शिकायत में आरोपी या संदिग्ध नहीं बनाया है। उन्होंने कहा, ED द्वारा दायर की गई किसी भी शिकायत में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया गया है। उक्त शिकायतों में मेरे खिलाफ कोई भी आरोप नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि शिकायत में मेरा नाम किसी बैठक में उपस्थित व्यक्ति के रूप में उल्लिखित है। हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है। 

अरविंद ने अपने बयान में कहा

Delhi Liquor Scam

ED द्वारा दाखिल चार्जशीट के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के तत्कालीन सचिव सी अरविंद ने अपने बयान में कहा कि सिसोदिया के आवास पर हुई बैठक में राघव चड्ढा भी मौजूद थे। चार्जशीट के अनुसार सी अरविंद ने अपने बयान में कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी जिसमें राघव चड्ढा पंजाब, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे।

चार्जशीट में राघव चड्ढा के नाम का जिक्र है। हालांकि, आरोपी के तौर पर नाम नही हैचड्ढा ने मामले को स्पष्ट करने की अपील की और कहा कि ऐसा नहीं करने पर वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। मैं उक्त बैठक के संबंध में या अन्यथा, किसी भी तरीके से किसी भी अपराध के कमीशन का जोरदार और स्पष्ट रूप से खंडन करता हूं। ED की किसी भी शिकायत में मुझे आरोपी नहीं बनाया गया है। मेरा नाम किसी बैठक में मौजूद होने को लेकर लिया जा रहा है। मैं ऐसी किसी भी बैठक में मौजूद नहीं था।
 

National

Politics