Anant Radhika Wedding: सबसे महंगी होगी अनंत अंबानी और राधिका की शादी, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड, करोड़ो में होगा खर्चा

 | 
Anant Radhika Wedding: सबसे महंगी होगी अनंत अंबानी और राधिका की शादी, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड, करोड़ो में होगा खर्चा 

Anant Radhika Wedding: देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जुलाई में होने वाली है। अनंत अंबानी जुलाई के महीने में राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। अनंत और राधिका की शादी को लेकर सभी को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले मार्च के महीने में इनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बेहद शानदार हुआ था। प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में हुआ था। 

इस दौरान बॉलीवुड समेत विदेश के कई सेलिब्रेटी वहां पहुंचे थे। वहीं अनंत और राधिका के इस प्री- वेडिंग सेलिब्रेश में लगभग 1200 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है। ऐसे में शादी में इससे कहीं ज्‍यादा खर्च की उम्‍मीद है। इस तरह की खबरें हैं कि यह शादी लंदन में अंबानी परिवार के आलीशान स्टोक पार्क एस्‍टेट में हो सकती है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि शादी का खर्च का आंकड़ा 1200-1500 करोड़ रुपये के बीच हो सकता है। 

बता दें कि मार्च में गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। 1 से 3 मार्च तक चले इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देश-दुनिया की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, तीन दिनों के कार्यक्रम पर एक अनुमान से करीब 1,260 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। इसमें से एक बड़ा हिस्सा अकेले कैटरिंग में गया था। यह 200 करोड़ रुपये होने के आसार हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पर हुए खर्च के बाद शादी को लेकर उम्मीदें और बढ़ गई हैं। अनुमान है कि शादी का खर्च 1200-1500  करोड़ हो सकता है। अगर खर्च का यही आंकड़ा रहता है तो यह देश की सबसे महंगी शादी होगी।


 

National

Politics