Viral News: गोद लिए जवान बेटे के साथ बिस्तर पर दिखी मां, नजारा देखकर बाप के उड़ गए होश

 | 
Viral News: गोद लिए जवान बेटे के साथ बिस्तर पर दिखी मां, नजारा देखकर बाप के उड़ गए होश   

Viral News: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ नया और अजीब तरह के किस्से देखने को मिलते है। लेकिन इन दिनों एक महिला राजनेता के अफेयर के चर्चे जबरदस्त तरीके से वायरल हो गए हैं। मामला थाइलैंड का है। यहां महिला के पति ने जवान बेटे को गोद लिया और महिला उसी के साथ बिस्तर पर मिली। 

उसे खुद उसके पति ने अपने गोद लिए लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस पूरे किस्से का एक वीडियो भी सामने आया। जिस महिला राजनेता का वीडियो और किस्सा सामने आया है वो मध्य धाईलैंड प्रांत की सबसे मशहूर नेता है। जानकारी के मुताबिर 45 साल की प्रापापोर्न चीवाडकोह अपने ही गोद लिए लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई। गोद लिए गए उस लड़के का नाम फ्रा माहा बताया जा रहा है उसकी उम्र 24 साल की है। 

महिला के पति ने पिछले ही साल एक बौद्ध मंदिर की मदद से बेटे को गोद लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक महिला राजनेता के पति को काफी दिनों से अपनी पत्नी की हरकतों पर शक हो रहा था। महिला राजनेता के 64 साल के पति के ती को शक तो था लेकिन उसे ये पता नहीं था कि उसकी पत्नी अपने ही बेटे के साथ ऐसी हरकत करेगी। जब उसे किसी तरह के सबूत हाथ नहीं लगा तो उसने खुद ही शहर से बाहर जाने का नाटक किया। 


उसने फ्लाइट के टिकट भी बुक कराए, प्लेन पर बैठा और प्लेन उड़ा भी, लेकिन अगले ही स्टॉप पर उसने अपनी फ्लाइट बदली और वापस लौटकर अपने शहर आ गया। जैसे ही घर पहुंचा तो नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसने अपनी पत्नी और बेटे को आपत्तिजनक हालत में देखा। जिसके बाद इस राजनेता महिला के चर्चे शुरू हो गए। बता दें कि प्रापापोर्न, उर्फ "मैडम प्ली", थाईलैंड के सुखोथाई में काफी मशहूर हैं। वह एक राजनीतिज्ञ हैं और एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की प्रमुख हैं। लेकिन ये मामला सामने आने के बाद उनकी पार्टी ने मामले की जांच होने तक उन्हें निलंबित कर दिया है। वहीं इस मामले ने सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा दी है।

National

Politics