Uttarpradesh News: आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी चली गई लाईट और फिर छुटे पसीने

 | 
Uttarpradesh News: आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी चली गई लाईट और फिर छुटे पसीने  

Uttarpradesh News: उत्तरप्रदेश के एटा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां मिरहची क्षेत्र के एक गांव में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। लेकिन इसी दौरान उसे गांव के लोगों ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात को युवक चुपके से अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन ग्रामीणों ने उसे देख लिया। युवक ने जैसे ही घर के अंदर कदम रखा तो लाइट गई। 

इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत ही बाहर से दरवाजा बंद कर दिया, जिससे वो भाग न सके। ग्रामीणों की इस हरकत से प्रेमी के पसीने छूट गए। ग्रामीणों ने उसे पुलिस के आने तक बंधक बनाकर रखा।  जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आने पर घर का दरवाजा खोला गया। पुलिस ने जब मामले में पूछताछ की तो नाबालिग प्रेमिका ने आरोप लगाया कि वह जबरन घर में घुस आया और छेड़खानी की है।  

वहीं प्रेमी कहना है कि प्रेमिका के बुलाने पर ही वह उसके घर गया था।  प्रेमी युवक गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं नाबालिग लड़की के पिता ने भी युवक पर आरोप लगाया है कि वह एक नेता का भाई है। इसलिए दबंगई करता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

National

Politics