Uttarpradesh: घर में सौतन ले आया पति, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसे सुनकर लोग हो गए हैरान

 | 
Uttarpradesh: घर में सौतन ले आया पति, फिर पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसे सुनकर लोग हो गए हैरान 

 Uttarpradesh News: यूपी के मुरादाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया। यहां पति घर में सौतन ले आया। पता लगने पर पत्नी ने इसका विरोध किया। लेकिन पति ने उसी को पिटना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने दहेज में पांच लाख रुपये की मांग करने के आरोप में पति और ससुरालों समेत नौ के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।  

मामला अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढबारसी का है। यहां निवासी महिला की शादी 13 दिसंबर 2018 को मझोला के गांव धीमरी निवासी युवक के साथ हुई थी। पीड़िता के अनुसार शादी के बाद पति उसे लेकर हिमाचल गया और वहां 3-4 माह तक रखा। पीड़िता आरोप है कि उसके पति का गजरौला की युवती से अवैध संबंध शादी से पहले से है। जिससे वह फोन पर बातें करता था और उसी के चक्कर में आए दिन परेशान करता था।

इतना ही नहीं उसके चक्कर में ही आरोपित पति मारपीट कर चार साल की बेटी के साथ घर से निकाल दिया, इसके बाद वह मायके में रह रही है। पीड़िता का आरोप है कि अब पति ने तीसरी महिला से शादी कर ली है और उसके साथ हिमाचल के सोलन में रह रहा है। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपनी सास, जेठ, बहनोई और अन्य ससुरालियों से की तो सभी उसे भला-बुरा कहने लगे।

पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कहा कि मायके से पांच लाख रुपये लाकर दे तभी तुझे साथ रहने देंगे। पीड़िता ने उनकी मांग पूरी नहीं कि तो आरोपितों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई करने के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक मझोला केके वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पति समेत नौ ससुरालियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

National

Politics