UP News: टीचर से एकतरफा प्यार करता था छात्र, दूसरे लड़के से बात करने लगी तो मार दी गोली

 | 
UP News: टीचर से एकतरफा प्यार करता था छात्र, दूसरे लड़के से बात करने लगी तो मार दी गोली 

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक छात्र ने अपनी टीचर को गोली मार दी। क्लास रूम में पढ़ा रही टीचर को गोली मारकर छात्र वहां फरार हो गया। जिसके बाद टीचर को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी छात्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन टीचर को गोली मारने के पीछे जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। 

जानकारी के मुताबिक ये घटना बिजनौर कोतवाली क्षेत्र स्थित कंप्यूटर सेंटर की है। यहां एकतरफा प्यार में आरोपी छात्र प्रशांत ने इस घटना को अंजाम दिया। छात्र ने शिक्षिका को उस वक्त गोली मारी जब वह क्लास रूम में पढ़ा रही थी। उसके बाद आरोपी गोली मारकर फरार हो गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें आरोपी हाथ में तमंचा लेकर बाहर निकल कर बाइक से भागता नजर आ रहा है। 


इसके बाद टीचर को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। टीचर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह टीचर को पसंद करता था। लेकिन वह दूसरे लड़के से बात करने लगी थी। इसलिए उसने उसे मारने का प्लान बनाया। फिलहाल आरोपी अब पुलिस के कब्जे में है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

National

Politics