Tv Actress: कपड़े बदल रही थी तभी आ गया प्रोड्यूसर, टीवी एक्ट्रेस ने किया चौकानें वाला खुलासा

 | 
Tv Actress: कपड़े बदल रही थी तभी आ गया प्रोड्यूसर, टीवी एक्ट्रेस ने किया चौकानें वाला खुलासा 

Tv Actress: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने इस्टांग्राम पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होनें डेली सोप 'शुभ शगुन' शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि शो के निर्माता ने उनका उत्पीड़न किया है। उन्होंने कहा कि वो इस हादसे से इतना डर गई हैं कि अब वो दूसरे प्रोजेक्ट करने से बच रही हैं। कृष्णा मुखर्जी ने 'शुभ शगुन' के निर्माता को एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने एक लंबा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए, कहा कि  'मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन मैंने फैसला किया कि अब इसे अब और अपने अंदर नहीं रखूंगी। मैं मुश्किल दौर से गुजर रही हूं और पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। 'मैं परेशान हूं और जब मैं अकेली होती हूं तो दिल खोलकर रोती हूं।

ये सब तब शुरू हुआ, जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो 'शुभ शगुन' करना शुरू किया। ये मेरी लाइफ का सबसे बेकार फैसला था। मैंने दूसरों की बातें सुनकर ये शो करने का फैसला किया था, लेकिन सच्चाई ये है कि मैं इसे नहीं करना चाहतीं। उन्होंने पोस्ट में कहा कि प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया है। उन्होने पहले मुझे रूम में बंद कर दिया। मैं कपड़े बदल रही थी, वो मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे। ऐसा लगा जैसे वो इसे तोड़ देंगे। 

कृष्णा मुखर्जी ने कहा कि मुझे फीस भी नहीं मिल रही थी। इसलिये मैंने शूटिंग ना करने का फैसला किया। अब उन्हें निर्माता से धमकियां भी मिल रही हैं। धमकियों की वजह से उन्होंने कुछ ना बोलने का फैसला किया था। लकिन इस हादसे से वह इतना डर गई हैं कि अब दूसरे प्रोजेक्ट करने से बच रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें 5 महीने की फीस नहीं दी गई है। इसको लेकर वो प्रोडक्शन हाउस और दंगल चैनल के पास भी गईं, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में अब उन्होने लोगों से मदद मांगी है। 

National

Politics