Sonali Phogat murder case : आरोपी सुधीर व सुखविंदर को ड्रग्स केस में मिली जमानत -

कहा- 'मर्डर नहीं था, ये एक...'
 | 
CVX
Sonali Phogat का गोवा में हुआ था मर्डर- 

CBI कर चुकी विरोध। 

 

KHARIKHARI NEWS DESK : हरियाणा की बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार Sonali Phogat का गोवा में मर्डर हो गया था.. गौर ही कि सोनाली अपने दोस्तों के साथ गोवा गई थी जिसके बाद उनकी  पिछले साल गोवा में अचानक मौत हो गई थी।  परिजनों ने उनके सेक्रेटरी सुखविंदर सिंह समेत 2 पर हत्या का केस दर्ज कराया था। 

C

आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को मिली जमानत : 
सोनाली मर्डर केस में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को जमानत मिल गई है। यह जमानत ड्रग्स वाले केस में मिली है। जबकि मर्डर केस में जमानत के लिए सुखविंद्र ने गोवा हाईकोर्ट में याचिका दायर की हुई है। जिस पर सुनवाई कल है। हालांकि सुधीन ने मर्डर केस में जमानत के लिए अर्जी नहीं लगाई।

V

परिजनों ने करवाया था मामला दर्ज : 
सोनाली फोगाट की पिछले साल 23 अगस्त को गोवा में अचानक तबीयत बिगड़ने पर मौत हो गई थी.. सोनाली के परिजनों ने हत्या का संदेह जताया था. इसके बाद मामले की जांच शुरू हुई और केस की गुत्थी उलझती चली गई।  इस मामले में ड्रग पैडलर्स समेत कई लोगों के नाम सामने आए हैं।

SF

 सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में अपनी बहन के सहयोगी रहे सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।  परिवार का आरोप था कि सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए नशीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी... हालांकि सोनाली की मौत का कारण हर्ट अटैक सामने आया था.. 

22 नवंबर को चार्जशीट हुई थी पेश : 
सुधीर और सुखविंदर कोलवेल जेल में है। दोनों के खिलाफ 2500 पेज की चार्जशीट पेश की गई है। इसमें दोनों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड है।

SONALI

सीबीआई ने गोवा पुलिस के सभी दस्तावेजों को एग्जामिन भी किया। सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नवंबर को गोवा की अदालत में सुधीर सांगवान और सुखविंद्र के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी है। यह चार्जशीट गोवा के मापूसा कोर्ट में फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश की गई। 

National

Politics