हरियाणा में घर के अंदर शराब का ठेका खोलना चाहता था बेटा, घरवाले नहीं मानें तो कर दिया कांड

 | 
हरियाणा में घर के अंदर शराब का ठेका खोलना चाहता था बेटा, घरवाले नहीं मानें तो कर दिया कांड 

Haryana News: हरियाणा के सिरसा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर को उनके ही बेटे ने आग लगा दी। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि युवक शराब का ठेका खोलना चाहता था, जिसके लिए घरवाले नहीं माने। इसके बाद बेटे ने घर को ही आग लगा डाला। 

वहीं इस मामले में युवक के बुजुर्ग पिता पप्पन राम ने बताया कि उनका बेटा नशेड़ी है और वह चिट्टा का नशा करता है। इसी को लेकर वह घर में शराब का ठेका खोलने की जिद् कर रहा था। लेकिन वह घर में शराब का ठेका नहीं खुलने देना चाहते थे। मना करने के बाद युवक ने गुस्से में आकर पूरे घर को ही जला डाला। 

जानकारी के मुताबिक युवक के माता- पिता दोनों ही फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। युवक नशे का आदी है। वह चिट्टा और शऱाब का नशा करता है। इसलिए उसने घर में शराब का ठेका खोलने की बात अपने घर वालों से की। लेकिन घर वालें नहीं मानें। इसी दौरान शनिवार को जब उसके माता पिता घर से बाहर फैक्ट्री पर काम करने गए थे। आरोपी ने सुबह के समय घर में आग लगा दी। आग में घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

National

Politics