Shweta Tiwari: हॉटनेस से उम्र को ठेंगा दिखा रही ये हसीना, बोल्ड Photos देख हो जाएंगे दीवाने

 | 
Shweta Tiwari:  हॉटनेस से उम्र को ठेंगा दिखा रही ये हसीना,  बोल्ड Photos देख हो जाएंगे दीवाने

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रिस श्वेता तिवारी लाखों दिलों पर राज करती है। श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी बहुत हॉट है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

इस बीच सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं।

43 साल की उम्र में बेहद हॉट हैं श्वेता तिवारी
एक्टिंग की दुनिया में फिलहाल श्वेता तिवारी ज्यादा बिजी नहीं रहती है, उससे ज्यादा सोशल मीडिया पर वह काफी समय बिताती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह स्वीमिंग पूल में कमसिन अदाएं दिखाती हुईं दिख रही हैं।

पिंक कलर की बिकिनी में उनका लुक हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रहा है। इसके अलावा गौर किया जाए श्वेता तिवारी की अन्य तस्वीरों की तरफ तो उन्हें देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि अदाकारा 43 साल की हैं और इनके दो बच्चे भी हैं।

जिनमें बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश शामिल हैं। कुल मिलकार कहा जाए तो श्वेता तिवारी की ये सभी तस्वीरें बेहद गॉर्जियस और कमाल की हैं, जिन पर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।


बेटी ने रखा फिल्मी में दुनिया में कदम
अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह पलक तिवारी ने भी बीते साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा। आने वाले समय में पलक अन्य कई मूवीज में भी दिख सकती हैं। जबकि श्वेता तिवारी आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं।


 

National

Politics