Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ऐसे हिलाया बदन की नाचने लगे ताऊ, कर दी नोटों की बारिश

 | 
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ऐसे हिलाया बदन की नाचने लगे ताऊ, कर दी नोटों की बारिश

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के करोड़ों चाहने वाले हैं। बिग बॉस में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। उनका डांस देख जवान और बूढ़ों की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

उनकी लोकप्रियता ऐसी कि चाहने वाले लोग डांसर के ऊपर खूब नोटों की बारिश करते हैं। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिख रहा है।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जो हर किसी को दीवाना बनाने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि लाखों लोगो की भीड़ में सपना चौधरी बिंदास अदाओं से लोगों के बीच तबाही मचा रही है।

वे टाइट सूट में एकदम गदर लटके-झटके लगाती दिख रही हैं। आपने उनका यह डांस वीडियो वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। इससे पहले भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है, जहां बुजुर्ग भी साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो रहे हैं।

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन की जमकर नाचे ताऊ
हरियाणवी जगत में अपने गदर लटके-झटकों से हर किसी मदहोश करने वाली सपना चौधरी को लोगों के बीच पसंद किया जा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो हर किसी को तबाही मचाती दिख रही हैं। सपना चौधरी की चाहत में युवा लड़कों का जोश भी सोचने के लिए मजबूर कर रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

आप देख सकते हैं कि एक बूढ़े ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर गर्दा मचाती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले लोगों के बीच हंगामा मचाने का काम कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने डांस से भी अलग बिग बॉस के मंच पर अपनी अलग ही छाप छोड़ी है, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। उनके चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी खूब मिलते हैं। इसलिए उन्हें हरियाणवी जगत की क्वीन भी कहा जाता है।

National

Politics