Road Accident: हरियाणा में एक ही परिवार के 3 भाईयों की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से हुआ दर्दनाक हादसा

 | 
Road Accident: हरियाणा में एक ही परिवार के 3 भाईयों की मौत, ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से हुआ दर्दनाक हादसा

Haryana News: हरियाणा के जींद में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक युवक गांव अंटा के रहने वाले थे और रात को मुआना स्थित हैचरी में ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है। 

जानकारी के मुताबिक हादसा जींद उपमंडल के गांव मुआना के पास हुआ। मृतकों की पहचान नसीम (23), नजीम (18) व साहिल (19) के रूप में हुई है। मृतक नसीम व नजीम सगे भाई थे, जबकि साहिल परिवार में उनका भाई लगता था। बताया जा रहा है कि नसीम, नजीम व साहिल गांव मुआना स्थित एक हैचरी में रात्रि में काम करते थे। हर रोज की तरह तीनों बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी रास्ते में उनके आगे चल रहे  ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एकदम से कट मारा।

इस दौरान उनकी बाइक इसकी चपेट में आ गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार व गांव के लोग सुबह गांव मुआना स्थित हैचरी में पहुंचे। इसके बाद गांव वालो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी आत्माराम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के उपरांत तीनों युवकों के शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। वहीं इस मामले में सदर थाना प्रभारी आत्मा राम ने बताया कि बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल जांच जारी है। 

National

Politics