तलवार से Cake काटता राम रहीम,video Social Media में वायरल,बोला- 5 सालों बाद मिला ऐसा जश्न मनाने का मौका !

पैरोल में बाहर आए राम रहीम,अब किया ये कारनामा !
 | 
ram rahim
तलवार से केक काटा !

दर्शन के लिए उमड़े BJP नेता _

 

Kharikhari News Desk : राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही राम रहीम ने कानून की धज्जियां उड़ाना शुरू कर दी है। गौरतलब है कि डेयरी के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन के मौके पर राम रहीम ने तलवार से के कांटा। आपको बता दें कि शाह सतनाम वही शख्स है जिसे राम रहीम ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। राम रहीम का तलवार से केक काटते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

40 दिन के पैरोल पर है राम रहीम:

डेरा सच्चा सौदा की प्रमुख गुरमीत राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर हैं। जिसके बाद बीजेपी सरकार पर आरोपों की झड़ी लग गई है। गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम को 14 महीनों में चार बार पैरोल में बाहर भेजा गया है। राम रहीम के जेल से बाहर आते ही कई तरह के सवाल उठना शुरू हो चुके हैं। SGPC के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने डेरा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की रिहाई पर कई सवाल खड़े किए। Harjinder Singh dhami ने कहा की सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए एक बलात्कारी को जेल से बाहर रखना कहां तक सही है यह सवाल उन्होंने सरकार से किया है।

ram rahim

इन नेताओं ने लिया बलात्कारी बाबा का आशीर्वाद :

इस दौरान बलात्कारी बाबा का आशीवार्द लेने के लिए अंबाला सिटी से MLA असीम गोयल, गुहला चीका से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर की बहू, SDM बराडा बिजेंद्र सिंह, और नगर पालिका चेयरपर्सन रेखा रानी, राई से विधायक मोहन लाल, टोहाना नगर परिषद चेयरमैन नरेश बंसल, उचाना नगर पालिका के चेयरमैन सहित 2 दर्जन नेता और सरकारी अधिकारी भी पहुंचे थे। 

RM

Social Media में वायरल वीडियो :

सतसंग में इस दौरान राम रहीम का एक और वीडियो सामने आया जिसमे वो कहता है- ऐसा जश्न मानाने का मौका 5 साल बाद मिला है। मुझे कम से कम 5 केक काटने चाहिए थे। यह तो पहला केक है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

National

Politics