Portable Air Conditioners: भीषण गर्मी में राहत देगा ये छोटू सा AC, देखें कीमत और फीचर्स

 | 
Portable Air Conditioners: भीषण गर्मी में राहत देगा ये छोटू सा AC, देखें कीमत और फीचर्स

Portable Air Conditioners: मई महीने में तपती गर्मी पड़ रही है। इस भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए लोग एसी का सहारा लेते हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते। आज हम आपको ऐसे पोर्टेबल एसी के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत सस्ते रेट में आपको मिलेगा।

दरअसल हम बात करने वाले हैं कुछ छोटे साइज के एसी के बारे में जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। इन्हें काम चार्ज में चलाया जा सकता है। जैसे कि आप इस समय भयंकर गर्मी में जा रहे हैं जिससे आपको यह जरूर गर्मी से राहत दिला सकते हैं।

यह छोटा एसी कम पावर कंज्यूम करता है।
इस Portable Air Conditioner को घर, कार, कैपिंग, ऑफिस कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
इस डिवाइस का एयर थ्रो काफी पावरफुल है और यह आपको गर्मी से राहत दिला सकता है।
 इसका डिजाइन काफी यूनीक के साथ USB कनेक्टविटी दी गई है।
Evapolar evaCHILL पोर्टेबल एयर कंडीशनर की कीमत ₹ 17931 है।

Portable Air Conditioners
अगर आप की जरुरत एक Portable AC की हैं तो यहां की काम का डिवाइस हो सकता है, जिसमें 5200 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है, जिसे एकबार के चार्ज में यह 5 से 10 घंटे तक आराम से कूलिंग दे सकता है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं। मल्टीफंक्शन डिजाइन के साथ बनाया गया है यह एसी शांत से काम करता है। इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सकता है। Portable 5200mAh Mini Air Conditioner की कीमत ₹ 8389 है।

अगर आप का बजट थोड़ ज्यादा हैं, तो Liusoreg Portable Air Conditioner काम का है, जिसे ₹16281 में खरीदा जा सकता है। इसके खासियत की बात करें तो इसका टैंक 900ml का है और इसमें 3 कूल मिस्ट और स्पीड दी गई हैं। जिसमें बर्फ वाला पानी या बर्फ डाल सकते हैं जिससे आपको ठंडी हवा मिलेगी। इसमें 7 नाइट लाइट दी गई हैं जो कमरे में रोशनी करती हैं।


 

National

Politics