पलवल : काउंसलिंग के दौरान दंपति में टकराव, चले लात- घुसे !

लड़के और लड़की वालों के परिजनों में मारपीट- 
 
 | 
F
POLICE के सामने ही हुआ टकराव- 

मारपीट में 3 घायल, 3 के खिलाफ FIR !

 

KHARIKHARI NEWS DESK : हरियाणा में दहेज उत्पीड़न मामले कम होने का नाम नहीं लें रहे है.. आए दिन कोई न कोई मामला सामने आता रहता है.. अब हरियाणा के जिला पलवल में दहेज उत्पीड़न मामले में काउंसिलिंग होने के दौरान एक मारपीट का मामला सामने आया है.. 

F

आपस में भिड़े दंपति : 
काउंसिलिंग के लिए आए पति-पत्नी के परिजन आपस में भिड़ गए। पुलिस की मौजूदगी में ये सारा हंगामा हुआ.. बताया जा रहा है कि सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए महिला पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के 3 लोगों को पीट-पीटकर घायल कर दिया। 

XS

बात करते करते हुआ हंगामा : 
दोनों पक्ष के लोग 21 अप्रैल को देर शाम साढ़े 4 बजे महिला थाने पहुंच गए। बातचीत के दौरान लड़की पक्ष के लोग गुस्से में आकर लड़के वालों के साथ मारपीट करने लगे। कैंप थाना प्रभारी के अनुसार, महिला थाना में तैनात ASI मुन्नी देवी ने लिखित शिकायत में बताया है कि 4 अप्रैल को दर्ज दहेज उत्पीड़न केस नंबर 168 में काउंसिलिंग के लिए उत्तरवादी व परिवादी पक्ष बुलाए गए थे। 

FIR

घायल, POLICE ने दर्ज किया मामला : 
पुलिस की मानें तो बातों- बातों में दोनों पक्षों में झड़प हो गई जिसके बाद दोनों पक्ष को छोटे भी आई है जिसके बाद झगड़े में घायल अमित कुमार, अतुल कुमार व जगन्नाथ को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.. जिन्होंने MLR पेश की है। इसके आधार पर कैंप थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 323, 186, 353 व 506 IPC के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस आगामी कर्रावाई कर रही है। 
 

National

Politics