Nidhi jha video: प्रदीप पांडेय ने 'रतिया में चोली खोले'पर निधि संग लड़ाया इश्क, रोमांस देख पानी-पानी हो गए फैंस

 | 
Nidhi jha video: प्रदीप पांडेय ने 'रतिया में चोली खोले'पर निधि संग लड़ाया इश्क, रोमांस देख पानी-पानी हो गए फैंस

Nidhi jha video: आज के समय भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान है। लोग हरियाणावी और पंजाबी गाने के साथ भोजपुरी गानों ने सपने सुहाने लड़कपन के  और बालिका वधु सैसे कई बड़े टीवी शो में काम कर चुकी निधी झा (Nidhi jha)भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना नाम कमा चुकी है।

निधी (Nidhi jha) बीते 7 साल में 13 फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। अपनी खूबसूरती के साथ ही निधी झा को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी पहचाना जाता है। जो नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि निधी टीवी पर 'बालिका वधू', 'सपने सुहाने लड़कपन के' और 'बेइंतहा' जैसे शोज का भी हिस्‍सा रही हैं। पर्दे पर निधी झा की जोड़ी प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ खूब जमी है। साल 2016 में ही दोनों की एक फिल्‍म आई थी 'ट्रक ड्राइवर 2', इसमें दोनों की केमिस्‍ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था।

'ट्रक ड्राइवर 2' में निधी झा (Nidhi jha) और प्रदीप पांडेय के बीच एक बेहतरीन रोमांटिक गाना फिल्‍माया गया है 'रतिया में चोली खोले', जो बड़ा हिट है। इस गाने को 'वेब म्‍यूजिक' चैनल ने 2017 में यूट्यूब पर शेयर किया था। बीते सात साल में इस गाने को 1 करोड़ 60 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

'रतिया में चोली खोले' गाने को इंदु सोनाी ने प्रदीप पांडेय के साथ मिलकर गाया है। गीत के बोल रोमांटिक होने के साथ ही मसालेदार भी हैं, जिसे श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। जबकि इसका म्‍यूजिक छोटे बाबा ने कम्‍पोज किया है।

राजकुमार आर. पांडेय के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म का यह गाना मियां-बीवी के प्‍यार की मिठास को समेटता है। इसमें हम देखते हैं कि प्रदीप पांडेय सोफे पर लॉलीपॉप चूस रहे हैं, तभी वहां निधी झा आती हैं और गीत शुरू होता है, 'हमर राजा जी, हमर सईया जी दिन में बोले कि रतिया में चोली खोले।'


 

National

Politics