Muskan Baby Dance: 'ठुमका लाख लाख का' पर Muskan Baby ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख पानी-पानी हुए दर्शक

 | 
Muskan Baby Dance: 'ठुमका लाख लाख का' पर Muskan Baby ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस देख पानी-पानी हुए दर्शक 

Muskan Baby Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी अपने लटके-झटके से लाखों लोगों को दीवाना बना देती है। इन दिनों मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

जब कभी भी इनका कोई स्टेज डांस होता है इन्हें देखने के लिए बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग लोग तक की जबरदस्त भीड़ लग जाती हैं। इस वजह से इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी जल्दी वायरल होते हैं। वहीं इन दिनों इनका एक कमाल का डांस वीडियो धमाल मचा रहा है।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा
दरअसल, मुस्कान बेबी का एक रात का डांस (Muskan Baby Dance Video) वीडियो वायरल हो रहा है। जहां मुस्कान बेबी बेहद ही आकर्षक लुक में दिखाई दे रही है। वीडियो में डांसर मुस्कान ने सूट सलवार पहना हुआ हैं और हरियाणवी गाने छोरे जाट के (Chhore jaat Ke) पर बवाल डांस करती हुई नजर आ रही है। इस तरह से एक पर एक हिट डांस करता देख इनके फैन फॉलोइंग में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।

आप दर्शक इस हरियाणवी डांस वीडियो को Sonotek Ragni यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे 1 महीने पहले ही शेयर किया गया है। अभी खबर लिखें जानें तक इस डांस वीडियो पर 15 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं अभी इसकी संख्या और बढ़ सकती है।

जोशीले अंदाज में दिखें दर्शक
वीडियो में देखा जा सकता है मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस को देख दर्शकों में भी जोश आ रहा है। जिसके चलते कुछ लोग खुद ही नाचने को मजबूर हो रहे हैं। तो वही लोग अपने मोबाइल में मुस्कान बेबी के डांस की वीडियो बना रहे है। और मुस्कान बेबी भी अपनी खूब कमर मटका मटका लोगों की भीड़ को लुभा रही है।


 

National

Politics