Monalisa Photos: मोनालिसा ने बोल्ड ड्रेस पहन दिए किलर पोज, Photos ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 | 
Monalisa Photos: मोनालिसा ने बोल्ड ड्रेस पहन दिए किलर पोज, Photos ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने जबरदस्त एक्टिंग के जरिए करोड़ों दिलों पर राज करती है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मोनालिसा आए दिन अनपी फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। इन दिनों मोनालिसा ने बोल्ड ड्रेस पहनकर अपना परफेक्ट फिगर दिखाया है।

इस उम्र में भी परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं मोनालिसा
भोजपुरी और टीवी वर्ल्ड की पॉपुलर हसीना मोनालिसा ने अपने बोल्ड लुक से सबको घायल कर दिया है। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं। मोनालिसा का ये लुक देख फैंस के पसीने छूट गए थे। इस बीच मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए 2 तस्वीर शेयर की हैं। सामने आई इस पिक्चर में मोनालिसा स्विमिंग पूल के किनारे बैठकर किलर पोज दे रही हैं। इन फोटोज में मोनालिसा ने अपना बोल्ड फिगर दिखाया है। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 

मोनालिसा के आगे फीकी हैं बाकी एक्ट्रेसेस
बताते चलें कि मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं। मोनालिसा ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ फिल्में की हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में तो मोनालिसा ने कई म्यूजिक वीडियोज में बोल्ड सीन्स दिए हैं। वहीं ओटीटी और टीवी वर्ल्ड में भी मोनालिसा अपनी बोल्डनेस और बेबाकी की वजह से धमाल मचा चुकी हैं। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।


 

National

Politics