Maruti WagonR: सिर्फ 70 हजार में मिल रही Maruti WagonR, हाथ से न जानें दे सुनहरा अवसर

 | 
Maruti WagonR: सिर्फ 70 हजार में मिल रही Maruti WagonR, हाथ से न जानें दे सुनहरा अवसर

Maruti WagonR: अगर आप नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज हम आपको ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको बहुत कम कीमत पर जबरदस्त कार मिलेगी। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है। मारूति की हैचबैक सेगमेंट में वैगनआर(Maruti WagonR)  को सबसे ज्यादा पसं दिया जाता है। इस कार में पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आइए जानते हैं इस कार के सभी फीचर्स और उसकी कीमत कितनी रहने वाली है।

Maruti WagonR का पॉवरफुल इंजन
कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में 1197 सीसी इंजन दिया है। इस चार सिलेंडर इंजन की क्षमता 88.50 bhp पावर के साथ ही 113 Nm टॉर्क बनाने की है। इस 5-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें 341 लीटर बूट स्पेस के साथ 32 लीटर फ्यूल टैंक उपलब्ध करा देती है। इस कार की में किफायती ड्राइविंग के लिए आपको 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर माईलेज मिल जाता है।

Maruti WagonR बाजार में किमत
मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की बाजार में कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच आती है। लेकिन इसे इससे कम बजट में भी लिया जा सकता है। अगर इसके पुराने मॉडल की बात करें तो आप एक बार ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें की ऑनलाइन वेबसाइट पर इस कार के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

Maruti WagonR पर मिल रहा है ऑफर
Carwale वेबसाइट 2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार पर ऑफर दे रही है। इस कार को इसके ओनर ने काफी अच्छी कंडीशन में रखा है और इसे अबतक 85,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस पेट्रोल इंजन कार को दिल्ली से आप 70,000 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) का 2010 मॉडल आपको Carwale वेबसाइट पर मिल जाएगा। इस जबरदस्त कंडीशन में मौजूद कार को अबतक 98,000 किलोमीटर ड्राइव किया गया है। वहीं यहाँ पर इसे 80,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।


 

National

Politics