Maruti Cars: बाइक की कीमत में घर लाएं Maruti की ये धांसू कार, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

 | 
Maruti Cars: बाइक की कीमत में घर लाएं Maruti की ये धांसू कार, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Maruti Cars: अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।आज हम आपको मारूति की ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको टू व्हीलर के रेट में मिल जाएगी। ये देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। फैमिली वाले बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आप यह कार टू व्हीलर के रेट में कार खरीद सकेंगे।

सेकंड हैंड Maruti WagonR की कम कीमत
सेकंड हैंड मार्केट से कार खरीदने पर आपको काफी ज्यादा फायदा होता है। यहां पर अच्छी कंडीशन वाली कार सस्ते में मिल जाती है। बात करें मारुति वेगनर की ही तो इसकी कीमत ₹100000 के करीब है और यह काफी किफायती भी साबित होगी। सबसे अच्छी बात यह है कि मारुति वैगन आर में सीएनजी किट लगाने का विकल्प भी आता है। इसलिए आप अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें सीएनजी भी लगवा सकते हैं।

Maruti WagonR का सबसे अच्छा ऑफर
मारुति ट्रू वैल्यू पर ही आपको 2017 मॉडल मारुति वैगन आर 2.35 लाख में मिल जाएगी। यह काफी अच्छे कंडीशन में है और खुद कंपनी ने इसकी जांच पड़ताल की है। आप टेस्ट राइड लेकर इसे अच्छे से जांच सकते हैं। अगर आपको पुरानी कार लेने में कोई समस्या नहीं है तो इस बेहतरीन डील को अपना बना सकते हैं।

ओएलएक्स पर विकारों की काफी अच्छी डील मिल रही है। यहां आपको 2016 मॉडल मारुति वेगनर काफी कम कीमत पर मिल जाएगी। फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन पर बिक रही वेगनर की कीमत ₹200000 है। सिल्वर कलर में आ रही यह कार काफी अच्छी दिखती है।


 

National

Politics