नाबालिग युवती को भगाकर ले गया शादीशुदा युवक, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार ​​​​​​​

 | 
नाबालिग युवती को भगाकर ले गया शादीशुदा युवक, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Sahaspur: सहसपुर से नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के चुंगल से लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौप दिया। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।  

जानकारी के अनुसार बीते 12 अप्रैल को सहसपुर थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स ने पुलिस को शिकायत दी थी। जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया था कि आसिफ नाम का लड़का उनकी 15 साल की बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है। आसिफ पहले से ही शादीशुदा था। शिकायत मिलने के बाद आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अजय सिंह ने सहसपुर थानाध्यक्ष को आसिफ की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए।

इसी बीच मुखबिर की सूचना पर सभावाला चौक से आरोपी आसिफ को गिरफ्तार किया गया। इस पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने बताया कि सहसपुर क्षेत्र निवासी एक शख्स ने 12 अप्रैल को एक लिखित तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी को एक व्यक्ति भगाकर ले गया है, जो कि पहले से शादीशुदा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सभावाला चौक से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लड़की को भी सकुशल बरामद किया और मेडिकल कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। 


 

National

Politics