Isah Malviya: समर्थ को छोड़ पार्थ समथान संग ईश्क लड़ा रही ईशा मालवीय, लीक हुई Photos

 | 
Isah Malviya: समर्थ को छोड़ पार्थ समथान संग ईश्क लड़ा रही ईशा मालवीय, लीक हुई Photos

Isah Malviya: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस में धूम मचा चुकी ईशा मालवीय इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पार्थ और ईशा का रिलेशनशिप टूट गया है। दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इन दिनों ईशा मालवीय और पार्थ समथान की फोटोज वायरल हो रही है। 

पार्थ समथान और ईशा मालवीय का दिखा रोमांटिक अवतार
टीवी के जाने माने एक्टर पार्थ समथान और ईशा मालवीय का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ लोग समर्थ जुरेल को मिस कर रहे हैं। 

Isah Malviya: समर्थ को छोड़ पार्थ समथान संग ईश्क लड़ा रही ईशा मालवीय, लीक हुई Photos

ईशा मालवीय में डूब गए पार्थ समथान
सामने आई इस तस्वीर में पार्थ समथान, एक्ट्रेस पार्थ समथान में डूब गए हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि पार्थ समथान को ईशा मालवीय से प्यार हो गया है।

एक दूसरे को आंखों में खोए पार्थ और ईशा
सामने आई इस तस्वीर को देख लोग दंग रह गए हैं। इस फोटो में पार्थ समथान और ईशा मालवीय एक दूसरे की आंखों में खो गए हैं। Also Read - एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर जोर-जोर से हंसीं ईशा मालवीय? अभिषेक कुमार का बयान सुन ट्रोल्स ने लगाई फटकार

ईशा मालवीय और पार्थ समथान की जोड़ी हुई हिट
बिग बॉस 17 में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस ईशा मालवीय और पार्थ समथान की इन फोटोज को देखने के बाद लोग खुशी से गदगद हो गए हैं। लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

इस पिक्चर से नहीं हट रही लोगों की नजरें
टीवी इंडस्ट्री के स्टार एक्टर पार्थ समथान और एक्ट्रेस ईशा मालवीय की इस तस्वीर से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं। इस फोटो पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। 

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ईशा और पार्थ
इन तस्वीरों के सामने आने के बाद इंटरनेट पर लोग इस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि ईशा और पार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

म्यूजिक वीडियो में वायरल हुई ये तस्वीर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पार्थ समथान और एक्ट्रेस ईशा मालवीय की ये तस्वीरें एक म्यूजिक वीडियो की है। जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द ही एक गाने में नजर आने वाले हैं। 

बेहद बोल्ड हैं ईशा मालवीय
बताते चलें कि ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ईशा मालवीय का अंदाज बेहद कातिलाना है। बोल्डनेस के मामले में ईशा मालवीय कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

National

Politics