अग्निवीर परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट, यहां देखे पूरा शेड्यूल-

सेना भर्ती का कॉमन एंट्रेंस एग्जाम 17 अप्रैल से। 
 | 
ARMY
हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ में बनाए केंद्र -

2023-24 भर्ती जानें कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड !

 

KHARIKHARI NEWS DESK : भारतीय सेना में 2023-24 भर्ती के लिए ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (सीईई) 17 अप्रैल से 26 अप्रैल तक होने वाले है.. इसके लिए हरियाणा के चार शहरों में  परीक्षा आयोजित की जाएगी। इन शहरों में अंबाला, हिसार, फरीदाबाद और गुरुग्राम शामिल हैं।

ARMY

भर्ती मुख्यालय ने किया स्पष्ट, बोले- रहे सावधान : 
सेना भर्ती मुख्यालय ने स्पष्ट किया कि यह ऑटोमेशन सेना भर्ती प्रक्रिया को भ्रष्टाचाररहित, विश्वसनीय व आसान बनाने की दिशा में एक बडा कदम है। उम्मीदवार गुमराह करने वाले दलालों से सचेत रहें। उन्होंने बताया कि यह सामने आया है कि दलाल सफल उम्मीदवारों के मूल दस्तावेज पहले से कब्जे में कर लेते हैं। 

XC

ठगी करने वालों से रहे सावधान : 
इंडियन आर्मी की वेबसाइट के जरिए उम्मीदवारों (Army Recruitment Exam) को सलाह दी है कि वे दलाली के प्रयासों का शिकार न हों, जो उम्मीदवारों को गुमराह करने की संभावना है। यह देखा गया है कि दलाल पहले से ही सफल उम्मीदवारों के मूल दस्तावेजों पर कब्जा कर लेते हैं और उन्हें सत्यापन के दौरान जमा करने के लिए भुगतान करने के लिए बाध्य करते हैं।

U

परीक्षा केंद्रों में ये शहर शामिल : 
गौर हो कि दिल्ली और चंडीगढ़ के कई परीक्षा केंद्रों पर 17 से 26 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा। परीक्षा केंद्रों के शहरों में दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, चंडीगढ़, अंबाला और हिसार शामिल हैं।

National

Politics