होटल में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा, बाहर खड़े वाहन भी जलकर राख -

शॉर्ट सर्किट से भारी नुकसान। 
 
 | 
Y

साथ लगते स्टोर का भी जला सामान-


देखते ही देखते आग ने धारण किया भयंकर रूप- 
 

KHARIKHARI NEWS DESK : रोहतक के जींद रोड स्थित आरजे होटल में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने भयानक रूप धारण कर लिया। होटल के मालिक ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग की टीम पहुंचती, तब तक होटल के तीन फ्लोर तक आग भड़क चुकी थी और होटल के आगे का हिस्सा पूरी तरह से जल गया। 

YN

साथ लगते स्टोर का भी जला सामान : 
साथ लगते किरयाणा स्टोर का सामान भी आग की चपेट में आ गया। आग इतनी तेजी से फैली की उसने बाहर खड़े वाहनों को भी चपेट में ले लिया। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत डायल 112 पर दी। सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग : 
शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आगे इतनी तेजी से फैली कि होटल के बाहर का हिस्सा तीन मंजिल तक जल गया। साथ ही होटल के बाहर खड़ी दो मोटरसाइकिल व एक रैलिंग भी आग की भेंट चढ़ गई। पीड़ित होटल मालिक जयवीर काजला व किरयाणा स्टोर मालिक प्रवीण कुमार ने बताया कि आग इतनी तेजी से भड़की कि साथ लगते किरयाणा स्टोर का सामान भी जल गया। 

ISBT

आग लगने से भारी नुकसान - होटल मालिक 
पीड़ित होटल मालिक जयवीर काजला व किरयाणा स्टोर मालिक प्रवीण कुमार ने बताया कि आग के कारण उनका भारी नुकसान हुआ है। नुकसान का आंकलन अभी किया जाएगा, लेकिन आग लगने के कारण उनकी मुसीबत बढ़ गई है। होटल में आग लगी तो आसपास हड़कंप मच गया। दुकानदारों में भी डर था कि कहीं आग उनकी दुकानों को भी चपेट में न ले ले। क्योंकि आग ने होटल व बाहर खड़े वाहनों को तो अपनी चपेट में ले लिया था। 

R

जांच में जुटी POLICE : 
चौकी प्रभारी ने बताया कि होटल में आगजनी की सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। समय रहते काबू पा लिया गया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि होटल में आग शॉट सर्किट से लगी है। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। 
 

National

Politics