High Court Requirement: हाई कोर्ट में 83 पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

 | 
High Court Requirement: हाई कोर्ट में 83 पदों पर निकली वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन

High Court Requirement: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में सीधी भर्ती होगी । इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आज हम आपसे इस पोस्ट में एक सरकारी नौकरी के बारे में बात करने वाले हैं जिसके लिए आप आवेदन कर देते हैं तो आपको सरकारी नौकरी मिल जाएगी आपको सरकारी नौकरी तब ही मिलेगी जब आप उसके लिए पूर्ण रूप से फिट होंगे और आपको पढ़ाई लिखाई का भी पूरा ज्ञान होना चाहिए तभी आप इस सरकारी नौकरी को पा सकते हैं.

इस सरकारी नौकरी से जुड़ी सारी जानकारी हमने आपको नीचे बता दी है हम आपसे आशा करते हैं कि आप आप इस सारी जानकारी को अच्छे से पढ़ेंगे और अबकी बार यह सरकारी नौकरी का मौका अपने हाथ से नहीं जाने देंगे और कंफर्म नहीं आप सरकारी नौकरी ले लेंगे.

आज हम आपको इलाहाबाद हाईकोर्ट में निकली बंपर वैकेंसी के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी जानकारी सारी हमने आपको नीचे बता दी है और हमने आपको आवेदन करने का लिंक भी बता दिया है जिससे आप आसानी से ही आवेदन कर पाएंगे.

खाली पद
इलाहाबाद उच्च न्यायालय सीधी भर्ती के आधार पर वकील के 83 पदों पर भर्ती करेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च 2024 से शुरू हो गई थी।

महत्वपूर्ण तारीख
इस अभियान के लिए उम्मीदवार 30 अप्रैल 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। जबकि हार्डकॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 07 मई 2024 निर्धारित की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 35 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

वेतन
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1,44,840 रुपये से लेकर 1,94,660 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक साइट allahadahighcourt.in पर जाना होगा। फिर भरे हुए फॉर्म को निर्धारित पते पर भेजना होगा।

National

Politics