Haryanvi Dance: पीले सूट में इस हसीना से मचाया गदर, डांस देख छूटी बूढ़ों के हाथ से छड़ी

 | 
Haryanvi Dance: पीले सूट में इस हसीना से मचाया गदर, डांस देख छूटी बूढ़ों के हाथ से छड़ी 

Haryanvi Dance: रागनी कंपीटिशन में सपना चौधरी के बाद मुस्कान बेबी की भी अलग फैन फॉलोइंग है। मुस्कान बेबी का डांस देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी का धमाकेदार रागनी वीडियो बवाल मचा रहा है। इस वीडियो को 'पंडित रोहताश डीजे ऑफिश‍ियल डांस' चैनल ने वीडियो शेयर किया है

स्‍टेज पर लगे बैनर से पता चलता है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अडींग में हुए होली मिलन समारोह का है, जहां स्‍टेज पर पीले रंग के सलावार सूट में यह डांसर 'करण अर्जुन' फिल्‍म के गाने 'गुप चुप गुप चुप' पर परफॉर्म कर रही है। वह माथे पर दुपट्टा लेकर पहले तो नागिन की तरह लहराती है, फिर स्‍टेज पर घूम-घूमकर ऐसे ठुमके लगाती हैं कि सामने मौजूद सैकड़ों गांव वालों की भीड़ दीवानी हो जाती है।

वीडियो में आगे देखते हैं कि कुछ दर्शक बैरिकेडिंग कूदकर स्‍टेज तक पहुंच जाते हैं, जिन्‍हें रोकने के लिए पुलिस को मशक्‍कत करनी पड़ती है। कुछ दर्शक ऐसे भी हैं, जो डांसर को पैसे देने के लिए आगे बढ़ते हैं। इन सब के बीच यह डांसर अपना कातिलाना डांस जारी रखती है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 24 घंटे में 12 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है। आपको यह रागनी परफॉर्मेंस कैसी लगी, हमें कॉमेंट सेक्‍शन में जरूर बताइएगा।


 

National

Politics